5स्टार रेटिंग के साथ खरीद लाएं ये Split AC, बिजली बचत के साथ करेगा गर्मी का रामबाण इलाज

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: 1.5 Ton Inverter Split Air Conditioner: गर्मी बढ़ते ही मार्केट में एसी की डिमांड काफी बढ़ गई है, हर कोई मई- जून की तपती धूप से बचने के लिए अलग- अलग तरीका सोच रहा है। वहीं कुछ लोग कम बजट के चलते एसी नहीं खरीद पाते हैं।

ऐसे में अगर आप खुद के लिए एसी खरीदने का मन बना बना रहे है, तो आपको Amazon की ओर से एक सस्ती डील मिल रही है। जहां आपको 1.5 टन की कैपेसिटी के साथ Inverter Split AC मिल रही हैं, जो आपके एसी को काफी एडवांस बना बिजली खपत होने से बचाती है।

LG Inverter Split AC

बात करें एलजी के इस एसी की, जो 1.5 टन की क्षमता के साथ आता है। जिसमें 4 वे एयर स्विंग के साथ बेहतर कूलिंग के लिए कॉपर कंडेनसर कॉइल दी गई है। यह 6 इन 1 कन्वर्टिबल कूलिंग मोड के साथ आता है। साथ ही इस एसी को 5 स्टार की रेटिंग साथ मिली हुई है, जो बिजली को ज्यादा खर्च होने से बचाती है।

Panasonic 1.5 Ton Smart Split AC

यह Wi-Fi Split AC इनवर्टर कंपैटिबल है, जो 1.5 टन की कैपेसिटी के साथ 5 स्टार रेटिंग में आता है। इस एसी में 7 इन 1 कन्वर्टिबल कूलिंग मोड्स दिए हैं। जो टेंपरेचर को अपने हिसाब से एडजेस्ट करता है। यह मीडियम साइज वाले कमरे में आसानी से फिट हो जाते है। जिसे आप वॉइस से भी कंट्रोल कर सकते हैं।

Voltas 1.5 Ton Inverter Split AC

यह 4 स्टेज के एडजस्टेबल मोड के साथ आने वाला Voltas Inverter Split AC है, जो 3 स्टार रेटिंग के साथ 1.5 तन की क्षमता में आता है। इसमें काफी सारे लेटेस्ट फीचर्स दिए हुए हैं, जो आपके एसी को और भी स्मार्ट बनाते हैं।

साथ ही इसमें एंटी डस्ट फिल्टर के साथ एंटीमाइक्रोबियल कोटिंग की गई है, जो हवा में मौजूद जर्म्स और बैक्टीरिया को खत्म कर देता हैं। इसे आप अमेजॉन की सेल में 51% के डिस्काउंट में खरीद सकेंगे।

Hitachi Inverter Split AC

यह एक लॉन्ग एयर थ्रो वाला इनवर्टर स्प्लिट एसी है।जो वेरिएबल स्पीड कंप्रेसर के साथ पावर को लोड के हिसाब से एडजस्ट करता है। वहीं ये 1.5 टन की कैपेसिटी के साथ 5 स्टार रेटिंग में आता है, जो कम बिजली खर्च में पूरे रूम को ठंडा करेगा। इस एसी की सबसे बड़ी खासयित यह है कि इसे खरीदने पर 5 साल की कॉम्प्रिहेंसिव वारंटी मिलेगी।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App