GORI NAGORI ने बवाल डांस से लूट ली महफिल, जमकर बरसे नोट, ताऊ बोले- मिल गई दूसरी सपना

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः आप किसी ऑफिस या फिर किसी अन्य काम पर होते हैं तो फ्री समय में मनोरंज करने का मन करता है। आधुनिक जमाना तो एंड्रॉयड फोन का है, जहां लोग फ्री समय में पुराने और नए वीडियो देखते हैं। उत्तर भारत में तो फ्री समय में हरियाणवी डांसरों के खूब वीडियो देखे जाते हैं, जिन्हें लोगों का सोशल मीडिया पर भी खूब प्यार और दुलार मिलता है।

हरियाणवी इंडस्ट्री में एक नहीं बल्कि कई क्वीन ऐसी हैं जो लोगों के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं। वैसे तो इस इंडस्ट्री को सपना चौधरी के नाम से जाना जाता है। इस बीच हरियाणवी जगत में गोरी नागोरी को खूब लाइक किया जा रहा है, जिन्हें देखकर हर किसी का दिल दीवाना हो रहा है।

आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी को जमीं से लेकर सोशल मीडिया तक पर खूब पसंद किया जाता है, जिन्हें देखकर हर कोई पागल हो जाता है। उनकी लोकप्रियता कितनी अधिक है, इसका अंदाजा वायरल हो रहे वीडियो से ही लगा सकते हैं।

इस बीच गोरी नागोरी का एक ऐसा डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने लटके-झटकों से लोगों को कायल बनाती दिख रही हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जो हर किसी अपनी चाहत में लोट पोट कर रही हैं।

गोरी नागोरी के ऊपर जमकर बरसे नोट

हरियाणी जगत की हॉट क्वीन गोरी नागोरी महफिल में एकदम बिंदास लटके-झटके लगाती दिख रही हैं जिन्हें लोगों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। उनके चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं। आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी घाघरा और चोली पहनकर एकदम बवाल डांस करती दिख रही हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को अब तक एक बार नहीं बल्कि कई लाख बार देखा जा चुका हैं जहां फैंस तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रही हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देका। जानकारी के लिए बता दें कि गोरी नागोरी के यूट्यूब वीडियो इससे पहले भी कई बार धमाल मचाने का काम चुके हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App