News in Hindi

मिलिए विश्व की सबसे हॉट महिला राष्ट्रपति से

किसी भी देश का राष्ट्रपति पद काफी प्रतिष्ठित और महत्वपूर्ण होता है। आमतौर पर यह पद वरिष्ठ व एक्स्पीरिएंस्ड नेता को दिया जाता है। हालांकि पिछले कुछ समय से क्रोशिया की राष्ट्रपति अपनी खूबसूरती के चलते काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। कोलिंडा ग्रेबर किटारोविक क्रोशिया की पहली महिला राष्ट्रपति हैं। कोलिंडा न केवल काफी खूबसूरत है, लेकिन युवा भी हैं। 47 वर्षीय कोलिंडा शादीशुदा हैं और उनके दो बच्चे भी हैं। उनकी बेटी कैटरीना 14 साल की और बेटा ल्यूका 12 साल के हैं।
पिछले दिनों ही क्रोशिया की राष्ट्रपति कोलिंडा कुछ सेक्सी बिकिनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई थीं। दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं यह बोल्ड तस्वीरें कोलिंडा की नहीं बल्कि 36 वर्षीय अमरीकी सुपरमॉडल कोको आॅस्टिन की हैं।
जब से यह तस्वीरें इंटरनेट पर वायलर हुई हैं, तब से ही कोलिंडा की इमेज विश्व की सबसे सेक्सी महिला राष्ट्रपति की बन गई है। इसी बीच कोलिंडा की कई साल पुरानी बीच वाली फोटोज भी निकाली गईं। यह फोटोज तब की हैं, जब​ कोलिंडा ने राष्ट्रपति पद की शपथ भी नहीं ली थी। दिसंबर 2015 में एक मजेदार किस्सा हुआ था।
दरअसल कोलिंडा ह्यूमन राइट्स ग्रुप के लीडर इवान ज्वोनिमीर सिसेक को सम्मानित कर रही थीं, तभी अचानक इवान की पैंट नीचे गिर गई। तभी इवान ने जल्दी से अपनी पेंट उठाकर बांधी। इस पूरे किस्से के दौरान कोलिंडा सट्रेट फेस लेकर वहां खड़ी रहीं।