Times Bull
News in Hindi

WhatsApp पर ग्रुप चैट में आ रहा प्राइवेट रिप्लाई वाला फीचर

WhatsApp पर अब जल्द ही प्राइवेट रिप्लाई वाला फीचर आ रहा है। हाल ही में WhatsApp ने Windows Phone के लिए एक बीटा अपडेट में गलती से रिप्लाई प्राइवेटली फीचर को जारी भी कर दिया। प्राइवेट रिप्लाई फीचर के जरिए यूजर किसी भी ग्रुप में किसी एक सदस्य को पर्सनल तौर पर मैसेज भेज सकेंगे जिसका पता अन्य सदस्यों को नहीं चलेगा।

WhatsApp के इस बहु-प्रतीक्षित फीचर पर फिलहाल काम चल रहा है और जल्द ही इसे अन्य फीचर्स के साथ जारीर किया जाएगां इस बारे में WABetaInfo ने ट्वीट किया है कि विंडोज फोन 2.17.344 नए वर्जन में प्राइवेट रिप्लाई फीचर डिसेबल कर दिया गया है। शायद इसको गलती से 2.17.342 में इनेबल कर दिया था। इसके बाद इस फीचर को दोबारा वर्जन 2.17.348 बीटा अपडेट में जारी किया गया।

whatsapp not work these smartphones

WABetaInfo ने कहा कि प्राइवेट रिप्लाई फीचर को ग्रुप चैट में ही उपलब्ध कराया जाएगा। जब यूजर किसी मैसेज को देर तक प्रेस और होल्ड करेंगे तो एक छोटे मेन्यू में पॉप-अप की तरह दिखेगा। इसके बाद यूजर मैसेज को कोट कर सामने वाले यूजर को जवाब दे पाएंगे और यह एक निज़ी चैट होगी।

यह मैसेज ग्रुप चैट में दिखने की जगह निजी चैट में दिखेगा। इससे पहले इसी महीने, WABetaInfo ने उन फीचर्स की जानकारी भी लीक की थी जिन्हें WhatsApp Web और डेस्कटॉप के लिए बना रहा है। इनमें टैप टू अनब्लॉक और एक पिक्चर-इन-पिक्चर (पीआईपी) मोड जैसे फीचर्स शामिल हैं।

रोचक और मजेदार खबरों के लिए अभी डाउनलोड करें Hindi News APP

Related posts

रोचक और मजेदार खबरों के लिए अभी डाउनलोड करें Hindi News APP

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...