नई दिल्लीः देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली महिंद्रा कंपनी आए दिन वाहनों की लॉन्चिंग करती रहती है। कंपनी का मकसद किसी तरह से आर्थिक पहिये की रप्तार बढ़ाकर नुकसान की भरपाई करना है। महिंद्रा ग्राहकों को लुभाने के लिए जल्द ही एक नई गाड़ी की लॉन्चिंग करने जा रही है। महिंद्रा की नई स्कॉर्पियो के साथ यह ऑटो उद्योग में कुछ बड़ी चर्चा पैदा करने के लिए बाध्य है।

स्कॉर्पियो अगले साल लॉन्च के लिए निर्धारित है और इससे पहले एसयूवी की छवियों को विभिन्न समाचार पोर्टलों पर देखा गया था। छवियों और वीडियो से पता चलता है कि महिंद्रा स्कॉर्पियो लगभग अंतिम चरण में है और अगले साल की शुरुआत में लॉन्च होने की उम्मीद की जा सकती है।

महिंद्रा स्कॉर्पियो 2022 शुरू में मौजूदा मॉडल से परिचित लगती है। प्रदान की गई छवियों से यह आभास होता है कि स्कॉर्पियो एसयूवी में बाहरी की तुलना में अधिक आंतरिक परिवर्तन होंगे। फ्रंट ग्रिल अभी भी छह वर्टिकल स्लैट्स, डुअल एलईडी हेडलैम्प्स, इंटीग्रेटेड एलईडी डीआरएल, नया बंपर और फॉग लाइट हाउसिंग के साथ समान दिखता है।

महिंद्रा स्कॉर्पियो एसयूवी के पिछले हिस्से में नए डिजाइन के टेल लैंप और एलईडी क्लस्टर हैं। महिंद्रा पर ब्रांडिंग स्कॉर्पियो के 2022 मॉडल पर देखी जा सकती है। उम्मीद की जा रही है कि कार ADAS और अपडेटेड डिजिटल इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसी नवीनतम सुरक्षा सुविधाओं के साथ शिप की जाएगी।

Recent Posts

Sachin Kumar

साल 2018-20 तक हरिभूमी में डेस्क पर काम किया, जहां खबरों की प्रुखता पर प्लानिंग की।...