Guy bought a second hand fridge, got this thing while cleaning!

कई लोगों के उम्मीद नही होता ऐसा हो जाता है।  बंदे ने सेकंड हैंड फ्रिज खरीदा और सफाई करते समय नोटो की गड्डी  मिली । मामला दक्षिण कोरिया का है। यहां रहने वाले एक शख्स ने ऑनलाइन सेकंड हैंड रेफ्रिजरेटर खरीदा था। उसे क्या पता था ये पुराना फ्रिज उसे लखपति बना देगा! दरअसल, हुआ ये कि बंदे ने kimchi रेफ्रिजरेटर मंगवाया था। जब वो उसकी सफाई कर रहा था तो उसे फ्रिज के निचले हिस्से से 1.30 लाख डॉलर (लगभग 96 लाख रुपये) मिले, जिन्हें किसी ने टेप की मदद से फ्रिज के नीचे चिपकाया हुआ था।

पुलिस के हवाले कर दी पूरी रकम

स्थानीय रिपोर्ट्स के अनुसार, जिस शख्स को यह पैसा मिला वो दक्षिण कोरिया के जेजू आइलेंड का रहने वाला है। उसे इस बात की जरा भी भनक नहीं थी कि फ्रिज के नीचे पैसा छुपा है। पुलिस ने बताया कि शख्स ने 6 अगस्त को पैसा मिलने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसमें उसने कहा था कि उसे फ्रिज की सफाई के दौरान उसके निचले हिस्से में नोटों की गड्डियां चिपकी मिली थीं।

96 लाख रुपये मिले फ्रिज के नीचे से

‘एमबीसी’ न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, 1.30 लाख डॉलर (लगभग 96 लाख रुपये) को ट्रांसपेरेंट प्लास्टिक शीट्स में लपेटकर पैक किया हुआ था और टेप की मदद से उसे फ्रिज के नीचे चिपकाया गया था। शख्स ने आदर्श नागरिक का फर्ज निभाते हुए पूरी रकम पुलिस को सौंप दी। पुलिस उस शख्स का पता लगाने का प्रयास कर रही है, जिसने इस रेफ्रिजेटर को ऑनलाइन बेचा था।

इसलिए खुल गई बंदे की किस्मत…

दक्षिण कोरिया के ‘खोया पाया कानून’ के अनुसार अगर इस पैसे के असली मालिक का पता नहीं चलता तो सारी रकम उस शख्स को दे दी जाएगी, जिसे व

 

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts