Jio का सस्ता और सुपरहिट 336 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान, मिल रहा फ्री कॉलिंग और रोजाना अनलिमिटेड डेटा

By

Sarita

Reliance Jio Cheapest Plan: रिलायंस जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए अलग-अलग वैलिडिटी वाले ढेरों प्लान्स मौजूद हैं। जियो के पास हर बजट वाले प्लान्स मौजूद हैं। रिलायंस जियो के पास आपको 11 दिन से लेकर 365 दिन की वैधता वाले प्लान्स देखने को मिल जायेंगे।

जियो का प्लान सस्ता होने के साथ ही काफी दमदार भी होते हैं। जियो के पास कुछ ऐसे भी प्लान्स मौजूद हैं, जिसमें डेली डेटा इस्तेमाल करने के लिए कोई लिमिट नहीं है। Reliance Jio का प्लान 336 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है।

अगर आप उन जियो यूजर्स (Jio Users) में से एक हैं, जिन्हें रोजाना डेटा की जरुरत नहीं पड़ती है, तो आपके लिए हमारी यह खबर काम की साबित होने वाली है। तो आईये आपको इस प्रीपेड प्लान में मिलने वाली सुविधाओं के बारे में सबकुछ बताते हैं:-

रिलायंस जियो का 296 रुपये वाला प्लान

रिलायंस जियो के 296 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 30 दिनों तक के लिए है। प्लान में डेटा इस्तेमाल करने के लिए कोई डेली लिमिट नहीं है। जियो यूजर्स को इस प्लान में टोटल 25 GB मिलता है। ग्राहक अपनी जरुरत के हिसाब से डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं।

इसके अलावा जियो के इस प्लान में ग्राहकों को बातचीत करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। प्लान में रोजाना 100 SMS मिलते हैं। इसके अलावा प्लान में JioTV, JioCinema और JioCloud का Subscriptions भी मिलता है।

जियो का 1559 रुपये वाला प्लान

रिलायंस जियो के इस प्लान में ग्राहकों को 336 दिनों तक की वैधता मिलती है। प्लान में बातचीत करने के लिए सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। प्लान में टोटल 24 GB डेटा मिलता है। प्लान में डेटा इस्तेमाल करने के लिए कोई डेली लिमिट नहीं है।

प्लान में टोटल 3600 SMS मिलते हैं। इसके अलावा प्लान में JioTV, JioCinema और JioCloud का Subscriptions भी मिलता है। जियो का ये प्लान उनके लिए अच्छा साबित हो सकता है, जिन्हें डेटा की कम और कॉलिंग की अधिक जरुरत पड़ती हो।

Sarita के बारे में
Sarita Sarita Singh brings over 8 years of media experience to Timesbull.com. From crime to entertainment, her writing captivates readers. Her journey started small, then blossomed at Rajasthan Patrika, India.com, and News 24 Digital. Now, she thrives on diverse content creation at Timesbull.com. A master storyteller, Sarita's future shines bright. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App