ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला जल्द रचाएंगे शादी! अभिनेत्री ने कही बड़ी बात

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के तूफानी बल्लेबाज और विकेटकीपर ऋषभ पंत ने अपनी ऐसी पहचान बनाई जो किसी परिचय के मोहताज नहीं है। ऋषभ पंत क्रिकेट के साथ-साथ अलग भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं। काफी दिनों से विस्फोटक बल्लेबाज ऋषभ पंत का नाम बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के साथ जोड़ा जा रहा है।

सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला की शादी को लेकर भी तरह-तरह के सवाल पूछे जाता रहे, लेकिन इनमें कितनी सच्चाई है यत अभी गर्भ की बात है। हाल में एक इंटव्यू के दौरान ऋषभ पंत से को लेकर रौतेला से एक सवाल पूछा गया तो उन्होंने चौंकाने वाला जवाब दिया। जवाब ऐसा कि आप भी सुनकर हैरान रह जाएगा। सवाल पूछने और जवाब का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत से शादी पर दिया बड़ा जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋषभ पंत का नाम ऋषभ पंत से जोड़कर देखा जा रहा है, जिसे लेकर तरह-तरह की चर्चाएं भी चल रही है। एक इंटरव्यू में उर्वशी रौतेला से पेचीदा सवाल पूछा गया। उर्वशी से पंत के साथ शादी को लेकर सवाल पूछा गया जिसमें फैंस की ओर से आए एक मैसेज पढ़कर सुनाया जिसपर लिखा था कि ऋषभ पंत आपकी रिस्पेक्ट करते हैं, आपको वो खुश भी रखेंगे।

हमें खुशी तब होगी जब आप उनसे उनसे शादी कर लें। इतना ही नहीं होस्ट ने इस मैसेज का स्क्रीन शॉट भी शेयर किया। इस पर पहले तो उर्वशी रौतेला ने थोड़ा समय लिया फिर उन्होंने कहा नौ कमेंट।

दो साल पहले ऐसी खबरें भी आई थीं कि उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन यह महज अफवाह भर थी। फिर कहा गया कि दोनों ने एक दूसरे को व्हाट्सएप पर ब्लॉक करने का काम किया गया।

उर्वशी रौतेला ने कही थी बड़ी बात

उर्वशी रौतेला शूटिंग करने के लिए गई थीं। यहां मेरा शो होना था। उन्होंने कहा, यहां मैंने दिनभर शूटिंग की और 10 बजे के बाद जब होटल पहुंची तो थक गई और मैं सो गई। आगे कहा था कि मिस्टर आपी आए और वह लॉबी में मेरा इंतजार कर रहे थे। उन्होंने 17 बार मुझे कॉल किया, लेकिन मुझे पता नहीं चला।

मुझे अच्छा नहीं लगा। फिर मैंने उनसे बात की और कहा कि जब आप मुंबई में आओगे तब हम मिलेंगे। फिर हम वहां भी मिले भी, लेकिन तब तक यह बातें सामने आ चुकी थीं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App