प्लब्वॉय मॉडल इस अंदाज में मना रहीं है मैरेज ऐनेवर्सरी, 36 साल बढ़ा है पति

कहते हैं प्यार उम्र नहीं देखता। इस जोड़े को देखकर भी कुछ ऐसा ही लगता है। प्लेब्वॉय मॉडल और मिस्र के बिजनेस टायकून की पत्नी शेनिया डेली ने हाल ही अपनी शादी की पहली सालगिरह की तस्वीरें पोस्ट की हैं। शेनिया 27 साल की हैं और उनके पति बिजनेसमैन ओसामा फाती रबाह अल-शरीफ की उम्र 63 वर्ष।

दोनों ने पिछले साल सेन्टोरिनी में शादी की थी। शादी की पहली सालगिरह के मौके पर अल शरीफ तो शामिल नहीं हो पाए, लेकिन डेली ने खूब एंजॉय किया। उन्होंने पार्टी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 750000 फॉलोअर्स हैं।

प्लान कर रहे हैं बेबी

अपने बिजी शेड्यूल के चलते अल शरीफ पार्टी में नहीं पहुंच सके। ऐसे में डेली ने अकेले ही एनेवर्सिरी सेलिब्रेट कर ली। डेली पति से 36 वर्ष छोटी हैं और इस बात पर कई बार सोशल मीडिया पर आलोचना झेल चुकी हैं। हालांकि वो इसका खुलकर जवाब देती हैं। कपल जल्दी ही बेबी भी प्लान कर रहा है। डेली ने कहा कि प्रेग्नेंट होने के बाद वो पति के साथ ज्यादा समय बिताना चाहेंगी।

आपको बता दें कि अल-शरीफ मिस्र में एडमिरल ग्रुप के प्रेसिडेंट हैं। सोखना पोर्ट डेवलपमेंट कंपनी के फाउंडर भी अल शरीफ ही हैं। उन्होंने वर्ल्ड क्लास पोर्ट और लॉजिस्टिक सेंटर बनाए हैं। डेली एफएफएम, वोग, मैक्सिक और हार्पर्स बाजार जैसी नामचीन मैगजीन्स के लिए मॉडलिंग कर चुकी हैं।

How do u wait your love coming back from work?😄🙈😏

A post shared by Xenia Deli (@xeniadeli) on

The Swimsuit season has started 👙😜

A post shared by Xenia Deli (@xeniadeli) on

Leave A Reply

Your email address will not be published.