Times Bull
News in Hindi

फातिमा सना शेख ने कर डाला ऐसा काम कि हुईं ट्रोल

फिल्म दंगल में रेसलर गीता फोगाट का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुश्किल में हैं। हाल ही उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया। यह सब हुआ उनकी एक स्विम सूट वाली फोटो के कारण। जैसे ही फातिमा ने माल्टा के बीच पर अपनी स्विम सूट वाली एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की, लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

तस्वीर की वजह से हुईं ट्रोल

दरअसल फातिमा इन दिनों यहां आमिर खान के साथ अगली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग कर रही हैं। रमजान के इस महीने में फातिमा का यह लुक लोगों की भावनाओं को आहत कर गया। कुछ लोगों ने तो इसे सोशल मीडिया पर बेशर्मी तक करार दे दिया।

एक व्यक्ति ने फातिमा की इस फोटो के लिए लिखा – एक मुसलमान कभी ऐसी गिरी हुई हरकत नहीं कर सकता। इसलिए इसे नजरअंदाज करें और आगे बढ़ें। कई लोगों ने फातिमा को भला बुरा कहा है। वहीं कुछ ने फातिमा को अपनी पसंद के कपड़े पहनने और उन्हें चुनने की आजादी का समर्थन भी किया है। हालांकि फातिमा ने अपने ट्रोलर्स को अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है।

जायरा भी हुई थीं ट्रोल

वैसे यह पहली बार नहीं है जब कोई दंगल एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई है। इससे पहले गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाने वाली 16 वर्षीय के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। जायरा को उनके एक फेसबुक पोस्ट के लिए ट्रोल किया गया था। जायरा ने जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के साथ एक फोटो पोस्ट किया था। उस समय आमिर खान उनके समर्थन में उतरे थे।

फातिमा ने अपने करियर की शुरुआत महज 4 साल की उम्र में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। कमल हसन और तब्बू की फिल्म चाची 420 में उन्होंने दोनों की बेटी का किरदार निभाया था। इसके बाद वो शाहरुख खान की फिल्म वन टू का फोन, बिट्टू बॉस और आकाशवाणी में भी सपोर्टिंग किरदार में नजर आई थीं। उन्हें बड़ा ब्रेक आमिर खाान की दंगल में मिला।

Related posts

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.