पहली बार 10 हजार की छूट में बिक रहा OnePlus 11 5G स्मार्टफोन, ऐसे पाएं ढेरों ऑफर्स

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: OnePlus 11 5G Discount Offer: प्रीमियम टेक ब्रैंड वनप्लस के पास खुद का एक बड़ा प्रीमियम और दमदार स्मार्टफोन्स का पोर्टफोलियो है। कंपनी के फ्लैगशिप डिवाइसेज बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ आते हैं।

अब पिछला फ्लैगशिप फोन OnePlus 11 को सीधा 10 हजार रुपये की बड़ी छूट पर बेचा जा रहा है। इस खास डिस्काउंट का फायदा आपको Amazon पर मिल रहा है। अगर आप इस हैंडसैट को खरीदना चाहते हैं तो चलिए, आपको इसके ऑफर्स के बारे में जानकारी देते हैं।

OnePlus 11 5G के ये हैं Specifications

– Oneplus के इस मोबाइल में आपको 6.7 इंच की एमोलेड डिस्प्ले मिलता है।
– परफॉर्मेंस के तौर पर इसमें स्नैपड्रैगन8 जेन 2 का प्रोसेसर के साथ मिलता है।
– वहीं इसमें आपको स्टोरेज के लिए दो वेरिएंट मिल रहा है पहला 8GB की रैम/128GB का स्टोरेज और दूसरा 16जीबी रैम/256 जीबी स्टोरेज उपलब्ध मिल रहा है।
– इसमें डिस्प्ले की सिक्योरिटी के लिए गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन भी दिया गया है।

इसका बैटरी – कैमरा है शानदार

– वहीं कैमरा की बात करें तो यह आपको 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा सहित ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है।  – जबकि इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए 16 MP का कैमरा दिया है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 5000mAh की जबरदस्त बैटरी दी गई है, जो 100W की SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आता है।

OnePlus 11 5G के Discount Offers Detail 

बात करें इसके कीमत करें तो इसके 128जीबी वेरिएंट की कीमत 56,999 रुपये में लिस्टेड किया गया है। जिसे 12% की फ्लैट छूट के बाद 49,999 रुपए की कीमत में बेचा जा रहा है।

वहीं बैंक ऑफर के जरिए HDFC और ICICI बैंक कार्ड से 3000 रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके बाद इसकी कीमत 46,999 रुपए की हो जाती है। यानी आप इसके लॉन्चिंग प्राइस से 10 हजार रुपए कम में खरीद सकते हैं। इसके अलावा आप ग्राहकों को 27,600 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। जिसके टर्म और कंडीशन को पूरा करने पर आपको इसकी पूरी वैल्यू प्राप्त होगी।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App