Viral News: हमारे भोजन के कौन कौन से मुख्य स्रोत है, बच्चे ने दिया गजब का जवाब, टिचर के उड़े होस

Avatar photo

By

Sanjay

Viral News: इन दिनों देश में परीक्षा परिणाम का मौसम चल रहा है। अब परीक्षा के बाद कई छात्रों की उत्तर पुस्तिकाएं भी वायरल हो रही हैं. इन दिनों एक आंसर शीट वायरल हो रही है. हालांकि, यह उत्तर पुस्तिका कहां की है और छात्र किस कक्षा का है, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

जिसमें एक सवाल पूछा गया है, हालांकि ये सवाल तो आसान है लेकिन छात्र ने इसका बेहद दिलचस्प जवाब दिया है. छात्र का ये जवाब पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. लेकिन छात्र की स्मार्ट प्रतिक्रिया से आप जरूर मंत्रमुग्ध हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर वायरल इस उत्तर पुस्तिका में आप देख सकते हैं कि छात्र से एक आसान सा सवाल पूछा गया है.

जिसमें पूछा गया है कि, ‘हमारे भोजन के मुख्य स्रोत क्या हैं?’ जिसका जवाब देते हुए छात्र ने लिखा है कि 1. भंडारा, 2. शादी, 3. तेरहवीं और 4. जन्मदिन। आपको भी लगा ये बड़ा दिलचस्प जवाब है. जवाब दिलचस्प है लेकिन छात्र को 10 में से 0 अंक मिले हैं.

लेकिन इसे पढ़ने के बाद आप ये जरूर कहेंगे कि छात्र ने दिलचस्प जवाब दिया है. इस पोस्ट पर कई लोगों ने मजेदार कमेंट भी किए हैं. पोस्ट पर एक शख्स ने कमेंट किया, ‘ऐसे बच्चे आगे चलकर एमपी पटवारी परीक्षा के टॉपर बनते हैं.

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App