Google ने भारत में लॉन्च की शॉपिंग वेबसाइट, जानें क्या है खास

Google का शॉपिंग टैब कुछ समय से आसपास रहा है, और जब यह यहां और वहां सहायक होता है, तो इसे ओवरहाल की आवश्यकता होती है। भारत में आज से शुरू होने पर, Google शॉपिंग पर ध्यान दिया जा रहा है कि यह एक संशोधित यूआई और नई सुविधाओं के बंडल के योग्य है।

पहली बात यह है कि आप बल्ले से सीधे ध्यान देंगे, यह सब नया शॉपिंग होम पेज है। यहां, आप हाल ही में देखे गए किसी भी आइटम को देख सकते हैं, Google जो सोचते हैं कि आपको रुचि होगी, शीर्ष सौदे और बहुत कुछ। यदि आप कुछ उत्पादों को देख रहे हैं, तो यह वह जगह है जहां आपको सर्वोत्तम सौदे प्राप्त करने में मदद के लिए किसी भी नई कीमत की बूंदों से सतर्क रहेंगे।

जब आप Google पर केवल उत्पादों की खोज कर रहे हों और शॉपिंग टैब टैप करें, तो आपको संबंधित उत्पादों की एक सूची मिल जाएगी। फिर आप कुछ श्रेणियों द्वारा इन्हें फ़िल्टर कर सकते हैं, और किसी आइटम पर टैप करने से आप इसकी कीमत, विभिन्न शैलियों में आ सकते हैं, समीक्षा, मूल्य तुलना और बहुत कुछ देख सकते हैं।

खोज की बात करते हुए, Google लेंस अब खरीदारी अनुभव का एक एकीकृत हिस्सा भी है। बस लेंस खोलें, जो उत्पाद आप देख रहे हैं उसे स्कैन करें (जैसे जूते या पोशाक की जोड़ी), और यह आपके लिए अपनी Google शॉपिंग सूची खींच लेगा।

यह सब नईता भारत में अब अंग्रेजी और हिंदी दोनों के समर्थन के साथ उपयोगकर्ताओं के लिए आगे बढ़ रही है। निचले अंत फोन वाले उपयोगकर्ताओं के लिए, Google भी Google शॉपिंग पीडब्ल्यूए (प्रगतिशील वेब ऐप) बना रहा है।

Loading...

You might also like