धराधर बिक रही Maruti Celerio, आपके पास भी मौका, 3 लाख से भी कम में खरीदें कार

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Celerio: मारुति की हैचबैक सेगमेंट में आने वाली कार ऑल्टो के10 (Maruti Alto K10) और वैगनआर (Maruti WagonR) काफी लोकप्रिय हैं। लेकिन इस सेगमेंट में कंपनी की एक और कार भी आती है। जिसका नाम मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) है। यह कंपनी की कॉम्पैक्ट डिज़ाइन वाली हैचबैक है। जिसे अपने आकर्षक लुक और प्रीमियम फीचर्स के लिए पसंद किया जाता है।

Maruti Celerio डिटेल्स

अगर बात इस कार के इंजन की करें तो कंपनी ने इसमें 998cc इंजन का इस्तेमाल किया है। जो 65.71bhp पावर 89Nm टॉर्क बनाता है। यह 5-सीटर हैचबैक है। जो।ऑटोमैटिक टाँसमिशन के साथ आती है। इसके माईलेज की बात करें तो इसमें आपको 26 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज मिलता है। हालांकि इसका सिटी माईलेज लगभग 19.02 किलोमीटर प्रति लीटर है।

Maruti Celerio कीमत

मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) हैचबैक सेगमेंट कार है। जो आपको 5.37 लाख रुपये से 7.09 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में मिल जाएगी। इस हैचबैक को खरीदने के लिए अगर आपके पास इतना बजट नहीं है। तो आप एक बार सेकेंड हैंड गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट को विजिट कर सकते हैं। जहाँ पर इसे काफी कम कीमत में बेचा जा रहा है।

Maruti Celerio पर ऑफर

Carwale वेबसाइट पर मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) कार की बिक्री हो रही है। यह 2014 मॉडल कार है और नोएडा में उपलब्ध है। इस पेट्रोल इंजन कार को 71,003 किलोमीटर तक चलाया गया है और सेल के लिए 2.95 लाख रुपये में यहाँ पर लिस्ट किया गया है। इसे 5,309 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है।

एक अन्य मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) कार के 2014 मॉडल को Carwale वेवसाइट से आप खरीद सकते हैं। 77,967 किलोमीटर चली इस कार का कंडीशन अच्छा है और इसे 2.9 लाख रुपये में बेचा जा रहा है। ऑफर के साथ यह आपको 5,219 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी मिल सकती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App