सोनी ने लांच किया WH-H910N हेडफोन, जानिए कीमत और फीचर

Sony launches WH-H910N headphones, know price and features

वायरलेस हेडफ़ोन उत्पाद का विस्तार करते हुए, सोनी ने WH-H910N को भारत में लॉन्च किया है। नए डिवाइस की कीमत 21,990 रुपये है और इसे फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। सोनी WH-H910N की प्रमुख विशेषताओं से लैस किया है जिसमें अनुकूली ध्वनि नियंत्रण, दोहरी नॉइस सेंसर तकनीक,  ब्लूटूथ वर्जन 5.0 और वॉअस सपोर्ट साहयता शामिल हैं।

Apple जल्द अपना पहला 5G iPad कर सकता लॉन्च – रिपोर्ट

 

नए लॉन्च किए गए हेडफोन ब्लैक कलर वेरियंट में आते हैं। यह दोहरी नॉइस सेंसर तकनीक से लैस है जिसे प्रभावी ढंग से परिवेशी ध्वनि को रद्द करने के लिए कहा जाता है। एक अनुकूली ध्वनि नियंत्रण सुविधा है जो स्वचालित रूप से पता लगाती है कि आप यात्रा, पैदल या यात्रा के दौरान क्या कर रहे हैं।

टेकनो 20 फरवरी को लांच करेगी Camon 15, जानिए क्या होगी खासियत

इसमें 10 मीटर की प्रभावी रेंज के साथ वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ संस्करण 5.0 है। हेडफोन 25 मिमी ड्राइवरों के साथ अत्यधिक कठोर एल्यूमीनियम गुंबदों और नरम urethane किनारे डायाफ्राम से लैस है। सोनी WH-H910N टच सेंसर का उपयोग करके एक फोन कॉल करने, नियंत्रण म्यजिक और सिरी और Google ऐप को सक्रिय करने देता है। वही हेडफोन अमेज़न एलेक्सा और गूगल असिस्टेंट दोनों को सपोर्ट करते हैं।

Realme X50 Pro 5G : फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट से लेकर ये होगें फीचर

कंपनी ने  WH-H910N हेडफोन 35 घंटे तक की बैटरी चलने का दावा किया है है। यह क्विक चार्ज फंक्शन को स्पोर्ट करता है जिसे 10 मिनट के चार्ज के साथ 2.5 घंटे का प्लेटाइम दिया जाता है। यह एक यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट के साथ आता है। LDAC, AAC और SBC, सोनी के नए हेडफ़ोन द्वारा समर्थित ध्वनि प्रारूप हैं।