Times Bull
Latest Hindi News

Padmavati Trailer : पद्मावती का ट्रेलर हुआ रिलीज़, दीपिका-शाहिद से भी आगे रणवीर सिंह

फिल्म पद्मावती का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद इसको देखने की उत्सुकता और बढ़ गयी है। पद्मावती के ट्रेलर में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह का अभिनय देखते ही बनता है। यह मूवी इस साल की सबसे बहुचर्चित फिल्म मानी जा रही है। रणवीर सिंह जो की अलाउद्दीन खि‍लजी के किरदार निभा रहे है। जो की ट्रेलर में पूरी जान डाल रहा है। वही दीपिका पद्मावती की भूमिका में देखते ही वहा वहा लूट रही है। शाहिद कपूर का अंदाज भी कम नहीं ही उन्होंने महाराजा रावल रत्न सिंह भूमिका निभा रहे है जो मूवी में चार चाँद लगा रही है।

जितनी उम्मीद पद्मावती यानि दीपिका से की जा रही थी मूवी का ट्रेलर देखने के बाद अब सब को रणवीर सिंह का रोल पसंद आ रहा है। रणवीर को देखे के लग रहा है यह मूवी इस साल की सबसे सुपरहिट बनने वाली है। रणवीर सिंह आपने रॉयल लुक के लिए जाने जाते है पर इस मूवी में कुछ अलग ही अंदाज नजर आ रहा है।

Ranveer Singh

Deepika Padukone -Shahid Kapoor

Padmavati Official Trailer

राजा रत्न सिंह‍ के किरदार में शाहिद ने कहा…. जिसका सर कटे फिर भी धड़ दुश्मन से लड़ता रहे वो राजपूत…राजपूताना के शोर्य की गाथा के साथ शुरू होता। रणवीर ने ट्रेलर में कुछ नहीं बोले फिर भी उनको रॉयल अंदाज बहुत कुछ कहे गया और दर्शको के मन को छू गया। दीपिका यानि पद्मावती कहती नजर आ रही हैं ‘राजपूती कंगन में उतनी ही ताकत है जितनी राजपूतानी तलवार में’

Padmavati trailer watch here

पद्मावती का ट्रेलर 9 अक्टूबर दोपहर 13:03 बजे रिलीज होने के पीछे भी एक खास वजह है । 1303 ईसवी की तारीख अलाउद्दीन खि‍लीज और राजा रावल रत्न सिंह के बीच हुई लड़ाई की गवाह है । संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म पर बहुत सारे विवाद भी उठ रहे है। जिनका सामना मूवी के रिलीज होने पर हो सकता है। पर फिल्म का ट्रेलर आने के बाद लगता है पद्मावती को हिट होने से कोई नहीं रोक सकता। अगर अपने अभी तक नहीं देखा पद्मावती मूवी का ट्रेलर तो अब देख लीजिये।