बॉलीवुड के इन रहस्यों के बारे में अब तक कोई नहीं जान पाया

बॉलीवुड के कई राज आज भी लोगों के लिए अबूझ पहेली बने हुए हैं। इन अनसुलझे रहस्‍यों के बारे में आज तक कोई भी नहीं जान पाया है मामला चाहे किसी की मौत का हो, किसी की सगाई टूटने का या फिर ब्रेकअप का। सभी पर्दें के भीतर दफन हैं। बॉलीवुड की इन नामचीन हस्तियों के राज आज भी मिस्‍ट्री बने हुए हैं।

रेखा के सिंदूर का राज आखिर क्‍या है..

प्रसिद्ध अभिनेत्री रेखा आज भी सिंदूर लगाती हैं। रेखा की शादी वर्ष 1991 में दिल्ली के बिजनसमैन मुकेश अग्रवाल से हुई थी, लेकिन एक सालभर के भीतर ही मुकेश ने आत्महत्या कर ली, उन्होंने सुसाइड नोट में लिखा कि उनकी मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार न ठहराया जाए, इस दौरान रेखा किसी काम से लंदन गई हुई थी। इसके बाद रेखा ने विनोद मेहरा से शादी कर ली। हालांकि विनोद की भी अब मौत हो चुकी है, लेकिन रेखा ने इस बात को कभी खुलकर नहीं स्वीकारा। आश्‍चर्य की बात तो यह है कि रेखा आज भी मांग में सिंदूर लगाती हैं और सुहागिन की तरह रहती हैं। इसकी असली वजह क्या है। यह आज तक राज ही बना हुआ है।

जिया की हत्‍या या आत्‍महत्‍या, बनी हुई है मिस्‍ट्री

निःशब्द, गजनी एवं हाउसफुल जैसी हिट फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरने वाली 25 वर्षीय अभिनेत्री जिया खान 3 जून 2013 को अपने जुहू स्थित अपार्टमेंट में मृत मिली थीं। शुरुआत में तो ये आत्महत्या का मामला समझा जा रहा था, लेकिन इस पूरे वाकये में तब मोड़ आया, जब जिया की मां ने सूरज पंचोली को अपनी बेटी का कातिल करार दिया, इसके बाद पूरा मामला ही उलट गया।

पिछले वर्ष दिसंबर में आई एक रिपोर्ट के मुताबि‍क जिया की मौत से कुछ महीने पहले वह प्रेग्नेंट थीं, उनके प्रेमी सूरज पंचोली ने जिया को अबॉर्शन की दवाई दी थी, भ्रूण को सूरज ने ही टॉयलेट में बहा दिया था, इस घटना के बाद जिया पूरी तरह टूट गई थीं। सूरज भी उससे दूरियां रखने लगा था। इसके बाद जिया डिप्रेशन में चली गई। कुछ दिन बाद जिया की मौत हो गई। लेकिन जिया की मौत का रहस्‍य अभी तक मिस्ट्री बना हुआ है, मामला आत्‍महत्‍या का है या फिर हत्‍या का, इसकी जांच सीबीआई कर रही है।

खुद गिरीं या गिराई गई थीं दिव्‍या

5 अप्रैल 1993 की रात को लगभग 11 बजे का वक्‍त था। मुंबई के वर्सोवा स्थित तुलसी अपार्टमेंट की पांचवी मंजिल से गिरकर मशहूर अभिनेत्री दिव्या भारती की मौत हो गई थी। उस समय दिव्या उम्र महज 19 साल थी, उन्होने सुसाइड किया था, या उनका मर्डर हुआ था। घटना को 23 साल से भी अधिक समय बीत चुका है, लेकिन यह बात आज भी मिस्‍ट्री बनी हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.