RPF SI Admit Card 2018 : भारतीय रेलवे ने सब इंस्पेक्टर और कॉन्स्टेबल प्रवेश पत्र जारी किए

RPF SI Admit Card 2018 : भारतीय रेलवे ने क्रमशः रेलवे सुरक्षा विशेष बल और रेलवे सुरक्षा बल में सब इंस्पेक्टर और कॉन्स्टेबल दोनों की भर्ती के लिए कंप्यूटर आधारित परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी किए हैं। आरपीएफ कांस्टेबल और एसआई परीक्षा 2018 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार रेलवे सुरक्षा बल आधिकारिक वेबसाइट – rpfonlinereg.co.in से अपने संबंधित प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं

यह परीक्षा 15 अलग-अलग भाषाओं में आयोजित की जाएगी: हिंदी, अंग्रेजी, उर्दू, तमिल, तेलुगु, कोंकणी, मलयालम, कन्नड़, मराठी, गुजराती, बंगाली, ओडिया, असमिया, मणिपुरी और पंजाबी।

डाउनलोड करने के लिए जानकारी: उम्मीदवार अपने रोल नंबर, पंजीकरण संख्या और जन्म विवरण की तारीख का उपयोग कर ऑनलाइन प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

अन्य महत्वपूर्ण लिंक:
RPF Constable Group E Call Letter: https://constablegrpe.rpfonlinereg.co.in/ecalllet/login.aspx
आरपीएफ एसआई समूह ई कॉल पत्र: https://sigrpe.rpfonlinereg.net/ecalllet/login.aspx

नवंबर में अधिसूचित किया गया था, “परीक्षा के प्रत्येक दिन के लिए कॉल लेटर तिथि से 10 दिन पहले उपलब्ध कराया जाएगा।” ‘सीबीटी परीक्षा की तारीख, परीक्षण केंद्र, विस्तार निर्देशों के साथ समय व्यक्तिगत उम्मीदवारों को उनके ई-मेल पर भेजा जाएगा। चूंकि 19 दिसंबर से ग्रुप ई उम्मीदवारों के लिए सीबीटी शुरू होता है, इसलिए आधिकारिक अधिसूचना पढ़ता है, इसलिए उम्मीदवार 9 दिसंबर से अपना ई-कॉल पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.