टी-20 वर्ल्ड कप में नहीं खेलेंगे हार्दिक पांड्या! बड़ी वजह जानकर पकड़ लेंगे माथा

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सत्रहवें सीजन के आधे से ज्यादा मैच खेले जा चुके हैं, जिसमें कुछ टीमों का प्लेऑफ की रेस भी पत्ता कट गया है। इस आईपीएल में सबस खराब प्रदर्शन मुंबई इंडियंस का रहा है, जिसे लगातार हार का सामना करना पड़ा है। अब तक उसने 12 मैच खेले, जिनमें 8 हार का सामना करना पड़ा।

दूसरी ओर अब सबसे ज्यादा चर्चा आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप की हो रही है। वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन का चयन आईपीएल प्रदर्शन के आधार पर किया जाना संभव माना जा रहा है। वर्ल्ड कप में खेलने को लेकर मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या पर संकट के बादल छाए हुए हैं।

उनका प्लेइंग इलेवन में चयन होना काफी मुश्किल माना जा रहा है, क्योंकिक आईपीएल में अभी तक उन्होंने काफी निराश किया है। हालांकि, भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन क्या रहने वाली है, इसे लेकर आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा गया है।

हार्दिक पांड्या के खेलने पर मंडराया संकट

आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए कप्तानी कर रहे हार्दिक पांड्या के सितारे इन दिनों गर्दिश में चल रहे हैं। इस सीजन में ना तो मुंबई ने अच्छा प्रदर्शन किया और ना ही हार्दिक पांड्या का खेल अच्छा रहा, जिससे चेहरे पर भी काफी निराशा है। पांड्या ने पूरे आईपीएल सीजन में कोई बड़ी पारी नहीं खेली।

इतना ही नहीं अपनी गेंदबाजी से भी कोई कमाल नहीं दिखाया, जिससे उनके वर्ल्ड कप में खेलने पर संकट के बादल छाए हुए हैं। अगर ऐसा हुआ तो फिर पांड्या के लिए यह किसी बड़े झटके की तरह होगा। भारतीय क्रिकेट टीम आईसीसी वर्ल्ड कप में अपना पहला मुकाबला 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ मैदान पर खेलने उतरेगी। वैसे भी भारतीय टीम का मकसद किसी भी हाल में विजय पताका फहराना है।

रोहित शर्मा और पांड्या में अनबन

पूरे आईपीएल में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों में सब कुछ ठीक नहीं बताया जा रहा है। चर्चा है कि हार्दिक पांड्या और रोहित शर्मा में अनबन है, जिसका असर टीम के प्रदर्शन पर भी पड़ रहा है। सनराइजर्स हैदराबाद से मैच में रोहित शर्मा आउट होने के बाद ड्रेसिंग रूम में काफी निराश नजर आए थे। मुंबई इंडियंस ने जब से हार्दिक पांडया को टीम का कप्तान बनाया है तभी से फैंस के निशाने पर हैं। फैंस उन्हें छपरी तक कह रहे हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App