Sapna Choudhary ने हिलाया ऐसे बदन कि मंच पर ताऊ भी जमकर नाचे, खूब बरसे नोट

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः कहने के लिए तो हरियाणवी जगत में कई ऐसी क्वीन आई, जिन्होंने अपने ठुमकों से लोगों के दिल पर राज करने की पूरी कोशिश की। बावजूद इसके हरियाणवी इंडस्ट्री में अभी तक सपना चौधरी का तोड़ मिलता नहीं दिख रहा है। सपना चौधरी के मंच पर आने से पहले ही लाखों लोगों की भीड़ जमा हो जाती है। इतना ही नहीं भीड़ की ज्यादा आशंका को देखते हुए उनके कार्यक्रम को कभी-कभी तो प्रशासन अनुमति भी नहीं देता है।

जहां भी कार्यक्रम निर्धारित होते हैं तो भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस प्रशासन की तैनाती करनी पड़ती है। उनके चाहने वाले केवल भारत में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी खूब पसंद किया जाता है। लोकप्रियता का अंदाजा लगाने के लिए ज्यादा दिमाग लगाने की जरूरत नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो से ही लगा सकेत हैं। इस बीच सपना चौधरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिन्हें देखकर हर किसी का दिल दीवाना हो जाता है।

आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जो लोगों को अपनी चाहत में दीवाना बना देंगी। आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी के साथ-साथ कुछ युवा और बुजुर्ग भी लटके-झटके लगाने को मजबूर हो रहे हैं।

सपना चौधरी ने जमकर लगाए ठुमके

हरियाणवी इंडस्ट्री में सपना चौधरी के यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते रहते हैं जो हर किसी का दिल जीतने का काम करते हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो फिर कुछ नहीं देखा। आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी के ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही है, जिनके चाहने वाले हर किसी को दीवाना बना देंगे।

सपना के साथ-साथ हर किसी का दिल पागल हो रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी ने हरियाणवी जगत से भी अलग हटकर यानी बिग बॉस के मंच पर अपनी छाप छोड़ी है, जहां से उनकी लोकप्रियता में चार चांद लग गए। वे सोशल मीडिया प्लेट फॉर्म पर कोई वीडियोज और फोटोज भी शेयर करती हैं तो मिलियन में व्यूज और लाइक मिल जाते हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App