सिर्फ ₹15,000 में आ गया iPhone 15 Pro! लुक और डिजाइन ऐसा देखते ही हो जाएगें दीवाने

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:ZTE Axon 60 and Axon 60 Lite. देश और दुनिया में आईफोन की दिवानगी की इतनी ज्यादा बढ़ गई है, कि लो इसको खरीदने के लिए के लिए प्रयास करते रहते हैं। तो वही एक चीयनीज फोन मेकर कंपनी ने आईफोन जैसा मॉडल लांच कर दिया है। जिससे आप यकीन भी नहीं कर पाएंगे कि आईफोन है कि चीनी कंपनी के द्वारा बनाया गया स्मार्टफोन। तो चलिए आपको इस इसके बारे में पता नहीं बताते हैं।

आईफोन की कीमत कितनी ज्यादा है कि जिससे हर कोई नहीं खरीद सकता है। लेकिन ग्राहकों में आईफोन जैसा स्मार्टफोन चहते रहता है। तो वहई चाइनीस टेक कंपनी ZTE  ऐसा ही किया है। कंपनी ने Axon 60 लाइनअप के नए डिवाइसेज Axon 60 और Axon 60 Lite अपने दो स्मार्टफोन को आईफोन 15 प्रो मॉडल जैसे लॉन्च की है।

जो ग्राहक ज्यादा कीमत की वजह से आईफोन नहीं खरीद पा रहा है तो आप सस्ते कीमत पर आईफोन जैसे लुक और डिजाइन में यह स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं।

सिर्फ इतनी सी है कीमत

कंपनी नए Axon 60 लाइनअप को मैक्सिको देश में उतारा है, जिससे इनकी कीमत 3,699 मैक्सिको पेसो (करीब 18,200 रुपये) और 2,999 मैक्सिको पेसो (करीब 14,750 रुपये) रखी गई है।

iPhone 15 Pro जैसा है कैमरा सेटअप

कंपनी ने दोनों फोन को आईफोन जैसे डिजाइन और बैक पैनल बनाया है, जिसमें चौकोर कैमरा आईलैंड के साथ पेश किया गया है। इस मॉड्यूल पर तीन सेंसर्स वाला कैमरा ठीक iPhone 15 Pro मॉडल्स के सेटअप लगाया है।

ये रहे जबरदस्त स्पेसिफिकेशंस

ZTE Axon 60 में बीच में पंच-होल कटआउट दिया गया है।फोन में 6.72 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है और वहीं Lite मॉडल में 6.6 इंच स्क्रीन HD+ रेजॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। दोनों ही डिवाइसेज में 50MP मेन कैमरा मिलता है। स्टैंडर्ड मॉडल में 2MP मैक्रो सेंसर और डेप्थ सेंसर जैसी खासियत जोड़ी गई है।

तो वही ZTE Axon 60 Lite में 50MP मेन सेंसर के साथ 2MP डेप्श सेंसर और AI यूनिट दिया है। दोनों ही डिवाइसेज में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए क्रम से 32MP और 8MP सेल्फी कैमरा दिया गया है। पहले फोन में Unisoc T616 और Unisoc T606 प्रोसेसर मिलते हैं। दोनों स्मार्टफोन में 5000mAh बैटरी 22.5W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस किया गया है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App