Business Ideas : थोड़े पैसों में शुरु करें यह 12 महीने चलने वाला बिज़नेस होगी हर महीने 50 हजार रुपये कमाई

By

Shivam

Business Ideas : इस महंगाई के समय में अगर आप भी अपना खुद का कोई बिजनेस ( Business Idea ) करने की सोच रहे हैं तो आप बिल्कुल सही सोच रहे हैं क्योंकि आज के समय में इंसान को पैसा कमाने के लिए नौकरी नहीं बिजनेस ही करना होता है। आज हम आपके लिए एक शानदार बिजनेस आइडिया लेकर आए हैं जिसकी मदद से आप अच्छी कमाई कर सकते हैं। हम बात कर रहे हैं आलू चिप्स के बिजनेस ( Aloo Chips Business ) की यह बिजनेस आज के समय में डिमांड वाला बिजनेस है।

Business Ideas

<yoastmark class=

आज के समय में अगर आप इस बिजनेस ( Business Idea ) को शुरू करते हैं तो इस बिजनेस की खास बातें की इस बिजनेस को शुरू करने के लिए आपको बहुत पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं होती आप इसे थोड़े ही पैसों में शुरू कर सकते हैं। भारत में चिप्स का सेवन लगभग सभी लोग करते हैं ऐसे में यह बिजनेस शुरू करना आपके लिए बहुत लाभकारी साबित हो सकता है। आज के समय में मार्केट में कई कंपनियां आलू चिप्स के बिजनेस ( Aloo Chips Business ) से हर महीने लाखों रुपए की कमाई कर रही है।

इस बिजनेस को छोटे लेवल से शुरू करते हैं

आलू चिप्स का बिजनेस ( Aloo Chips Business ) आज के समय में बहुत फायदेमंद बिजनेस है क्योंकि इसकी डिमांड दिनों दिन बढ़ती जा रही है। आप इस बिजनेस को छोटे लेवल से लेकर बड़े लेवल तक शुरू कर सकते हैं। अगर आप इस बिजनेस को छोटे लेवल से शुरू करते हैं तो आपको थोड़े ही पैसे खर्च करना होते हैं और अगर आप बड़े लेवल पर इस बिजनेस को शुरू करते हैं तो आपको आलू काटने की मशीन से लेकर पैकेजिंग मशीन की जरूरत होती है।

Business Opportunities in India

अगर आप इस शानदार बिजनेस को छोटे लेवल पर शुरू करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको सिर्फ मार्केट से आलू काटने की मशीन खरीदनी होती है। जो कि आपको मार्केट से ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही जगह से मिल जाती है और इसकी कीमत भी सिर्फ ₹500 ही होती है आपको बता दे की चिप्स बनाने के लिए सबसे पहले आपको आलू को काटकर उसे पानी में उबालना होता है। फिर धूप में सुखना होता है इसके बाद गर्म तेल में डालकर चिप्स को पकाना होता है इस प्रकार आपकी चिप्स बनकर तैयार हो जाती है।

हर महीने होगी तगड़ी कमाई

अगर कमाई की बात करें तो आप इस बिजनेस से आसानी से हर महीने 40000 से ₹50000 कमा सकते हैं। साथ ही अगर आप इस बिजनेस को बड़े लेवल पर शुरू करते हैं तो आप इस बिजनेस से हर महीने लाखों रुपए कमा सकते हैं।

Income Tax: इनकम टैक्स भरते समय इन बातों का रखें ध्यान वरना होगा बड़ा नुकसान

Shivam के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App