धोनी को क्लीन बोल्ड कर हर्षल पटेल ने नहीं मनाई खुशी, वजह ऐसी कि जानकर रह जाएंगे हैरान

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) के 53वें मुकाबले में काफी रोमांचक जंग देखने को मिली। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स पर 28 रनों से शानदार जीत दर्ज की। सीएसके ने इस सीजन की छठी जीत हासिल की, जो प्वाइंट टेबले में अब 12 अंक के साथ तीसरे नंबर पर पहुंच गई। इस मुकाबले में पंजाब किंग्स के तूफानी गेंदबाज हर्षल पटेल ने कमाल की गेंदबाजी की है।

उन्होंने अपनी गेंदबाजी में तीन विकेट लेकर सीएसके की रीढ़ की हड्डी तोड़ दी। इतना ही नहीं उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को क्लीन बोल्ड कर सबको हैरान कर दिया। देश और दुनिया के किसी भी गेंदबाज के लिए धोनी को बोल्ड करना बहुत ही महत्वपूर्ण माना जाता है। चमत्कार की बात यह रही कि हर्सल पटेल ने धोनी को आउट तो कर दिया, लेकिन जश्न नहीं मनाया जो फैंस के बीच चर्चा का विषय बना रहा है।

हर्षल पटेल ने धोनी को आउट करने का नहीं मनाया जश्न

धोनी को आउट करने के बाद पंजाब किंग्स के गेंदबाज हर्षल पटेल ने कोई खुशी का इजहार नहीं किया, जिसे देखकर फैंस भी हैरान रह गए। पारी समाप्त होने के बाद हर्षल से कमेंटेटर ने बातचीत की और उनसे इस बार में पूछा गया तो आखिर ऐसा क्या हुआ था। आपने धोनी को बोल्ड करने के बाद कोशी नहीं बनाई।

इस पर हर्षल पटेल ने जो जवाब दिया वह दिल जीत लेने वाला था। हर्षल पटेल ने कहा, ‘मेरे मन में धोनी के लिए बहुत सम्मान है। यही कारण है कि जब भी मैं उनका विकेट लेता हूं तो जश्न नहीं मनाता हूं। हर्षल पटेल ने पारी में 4 ओवर देकर 24 रन देकर 3 विकेट चटकाए। हर्षल पटेल की गेंदबाजी का वीडियो भी सोशल मीडिाय पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पंजाब किंग्स कुल इतने रन ही बना पाई

हिमाचल के धर्मशाला स्टेडियम में सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 167 रन का लक्ष्य बनाया। पारी में सबसे अधिक रविंद्र जडेजा ने 26 गेंद में 46 रनों की पारी खेली। टीम के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने 32 रनों का योगदान दिया।

इस स्कोर का बचाव करने उतरी सीएसके की टीम के लिए गेंदबाजों ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब किंग्स ने 20 ओवर में 9 विकेट 139 रन ही बना पाई। इस तरह सीएसके ने मैच 28 रन से मैच अपने नाम कर लिया।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App