ग्राहकों के लिए बजाज का बड़ा तोहफा! धांसू लुक डिजाइन और लो बजट में नई प्रीमियम 2024 पल्सर की एंट्री, जाने

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: देश के बाइक सेंगमेंट में कुछ ही बाइक है, जो सबसे ज्यादा सेल होती हैं इसके पीछे की वजह यह है कि इसमें दिया गया दमदार इंजन, खास लुक डिजाइन, कम मेंटेनेंस और ज्यादा माइलेज की वजह से काफी पसंद की जाती है। जिसमें से बजाज की पल्सर बाइक ऐसी है जो सबसे ज्यादा सेल होने के साथ-साथ काफी पसंद की जाती है।

कंपनी ने हाल ही में पल्सर को लांच किया था जो अब तक की लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और दमदार इंजन वाली बाइक है। ग्राहकों के लिए खुशखबरी यह है, कि भारतीय बाजार में फिर से बजाज एक नई कंप्यूटर बाइक को टेस्ट कर रही है। जिससे कंपनी लोगों का दिल जीतने का काम कर रही है।

कम बजट में आ रही 2024 नई पल्सर एनएस 124

जिससे मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है, कि नई बजाज पल्सर एनएस 124 (new pulsar ns 124) हो सकती है। जिसे इसी साल 2024 अक्टूबर में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी फेस्टिवल से पहले मार्केट में धमाल करने वाली है। आप को बता दें कि बजाज कंपनी के पास पल्सर एनएस सीरीज के कई मॉडल है। जिससे अब कम बजट वाले ग्राहकों के लिए इस सीरीज में नया और सस्ता मॉडल वाली बाइक लॉन्च की जा रही है। जो 125 नई प्रीमियम कंप्यूटर बाइक होगी।

नए अवतार में धमाल मचाने आ रही 2024 Pulsar NS 124

मौजूदा समय में बजाज के पास पल्सर N सीरीज में N150, N160 और N250 शामिल हैं, कंपनी अब ग्राहकों के सेवा में इस सीरीज में नया सस्ता मॉडल जोड़ने वाली है। 125cc नई प्रीमियम कम्यूटर बाइक होगी। जिसे बजाज पल्सर N125 को पल्सर N150 के प्लेटफॉर्म पर डायमंड फ्रेम पर बेस्ड होगा।

वही बजाज पल्सर N125 के टेस्टिंग में कुछ डिटेल्स सामने आए है, जिससे नए बाइक का पल्सर N150 जैसा डिजाइन दिख रहा है। बाइकमें 17-इंच के एलॉय व्हील नजर आए हैं। इसमें प्रोजेक्टर LED हेडलाइट की बजाय मल्टी रिफ्लेक्टर LED यूनिट दिखी फ्यूल टैंक पर शार्प एक्सटेंशन और अपस्वेप्ट टेल सेक्शन स्पोर्टी लुक दिख रहा है। ब्रेकिंग के लिए फ्रंट में डिस्क ब्रेक और बैक में ड्रम ब्रेक मिलेंगे।

पल्सर N125 में ऐसा दमदार होगा इंजन

कंपनी इस पल्सर N125 में 124.45cc एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन लगाएगी, जो 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ 11.9PS की पावर और 11Nm का टॉर्क पैदा करेगा। तो वही इसमें LED लाइट्स, टू-पीस ग्रैबराइल के साथ स्प्लिट सीट और नेविगेशन फंक्शन के बिना ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर होगा। खबरों की मानें तो इसकी एक्स-शोरूम कीमत करीब 1 लाख रुपए हो सकती है।

 

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow