टी-20 वर्ल्ड कप में हार्दिक पांड्या को नहीं मिलेगी प्लेइंग इलेवन में जगह! वजह चौंका देगी

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए हार्दिक पांड्या को शामिल तो कर लिया गया, लेकिन अभी भी प्लेइंग इलेवन में उनके खेलने को लेकर बड़े सवाल उठ उठ रहे हैं। हार्दिक पांड्या ने आईपीएल सीजन में काफी निराशाजनक प्रदर्शन किया है, जिसके बाद उनके प्लेइंग इलेवन में ना खेलने की उम्मीद ना के बराबर ही नजर आती है।

माना जा रहा है कि अगर हार्दिक पांड्या का यही प्रदर्शन जारी रहा तो फिर उनके खेलने पर संकट के बादल छा सकता है। आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का पहला मुकाबला 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेला जाना है, जिसे लेकर हर खिलाड़ियों के चेहरे पर उत्साह देखने को मिल रहा है।

हार्दिक पांड्या लगातार कर रहे निराश

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस ने लगातार अभी तक निराश किया है। उन्होंने बतौर कप्तान ही नहीं बल्लेबाज और गेंदबाज के रूप में भी काफी खराब प्रदर्शन किया है, जिससे उनके नेतृत्व पर लगातार सवाल उठ रहा है। पांड्या ने कप्तान रहते कोई ऐसा फैसला नहीं लिया, जिससे फैंस का दिल नहीं जीता।

मंबई ने अभी तक आईपीएल में 11 मुकाबले खेले हैं, जिसने तीन मैच जीते हैं। इससे खिलाड़ियों के साथ-साथ पांड्या को काफी निराशा देखने को मिली है। पांड्या के खराब प्रदर्शन को देखते हुए उम्मीद लगाई जा रही है कि आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में उनका खेलना काफी मुश्किल माना जा रहा है, जो किसी बड़े झटके से कम नहीं होगा।

अब सवाल उठ रहा है कि पांड्या के स्थान पर किसे खिलाया जाएगा। हालांकि आधिकारिक रूप से किसी ने कुछ नहीं कहा है।

रोहित शर्मा भी चोटिल

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज और हिटमैन के रूप से मशहूर रोहित शर्मा इन दिनों चोटिल हो गए हैं। आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ उन्हें इम्पैक्ट खिलाड़ी के रूप में किलाया गया था। बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 12 गेंदों पर 11 रन की पारी खेली थी।

वे मैदान पर फिल्डिंग करने के लिए नहीं आए थे, जो टीम के लिए किसी बड़े झटके की तरह है। पीयूष चावला ने उनके कमर में जकड़न की बात कही। इसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि कहीं भारतीय टीम से बाहर ना हो जाएं। हालांकि, आधिकारिक रूप से अभी कुछ नहीं कहा गया है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App