बेहद सस्ते दाम पर बिक रहे iPhone से लेकर Redmi फोन, ऑनलाइन बुक कर उठाएं फायदा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Latest 5G Smartphone Discount: अमेज़न पर अभी इस समय तगड़ी समर सेल (Summer Sale 2024) चल रही है। इस सेल में आप ग्राहकों को एक से बढ़कर एक डील और डिस्काउंट का फायदा मिल रहा है।

इस सेल में आपको वनप्लस, रेडमी, पोको, सैमसंग जैसे ब्रांड के फोन को काफी कम दाम पर खरीदकर घर लाया जा सकता है। ऐसे में अगर आप कोई नया मोबाइल फोन घर लाने की तलाश में हैं तो आज हम आपके लिए कई फोन की बेस्ट डील लेकर आएं हैं। आइए जानते हैं किस फोन पर कितना डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है।

OnePlus Nord CE 4

इस फोन को आप सेल में काफी सस्ते में घर ला सकते है। इसे आप बैंक ऑफर के बाद 23,998 रुपये में खरीदकर घर ला सकते है। बाकी यह बिना डिस्काउंट के 24,998 रुपये में बिक रहा है। जिसे आप 22,400 रुपये के एक्सचेंज बोनस पर खरीद सकते हैं।

Apple iPhone 13

ऑफर की बात करें तो इस फोन को डिस्काउंट के बाद आप 48,999 रुपये में खरीदकर घर ला सकते है। इसके अलावा बैंक ऑफर के बाद तहत भी इसपर 1,000 रुपये तक की बचत भी कर सकते हैं। साथ ही इसपर नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी मिल रहा हैं। इसमें आपको 44,250 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल जाता है।

Poco M6 Pro

इस स्मार्टफोन को अमेज़न ग्रेट समर सेल में 9,999 रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है. जिसे खरीदना आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है, जिसे आप 10,000 रुपये से कम दाम में ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकते हैं।

Redmi 13C 5G

इस फोन को आप ऑफर के बाद 9,499 रुपये में खरीद सकते है। इस कूपन डिस्काउंट के बाद फोन पर 1000 रुपये का अडिशनल डिस्काउंट भी मिल जाएगा। इसकी खासियत ये है कि एक्सचेंज ऑफर के तहत इसपर 9900 रुपये की छूट भी मिल जाती है, जिसे आप अभी बेस्ट ऑफर में खरीद सकते है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App