55,000 रुपये में, घर ले जाएं Hero Xtreme 200R2. कम दाम में धांसू रफ्तार

Avatar photo

By

Manoj Kumar

Hero Xtreme 200R एक बेहद ही पॉपुलर बाइक है , इंडिया के कोने कोने में आपको ये बाइक देखने को मिलता है। जी हाँ दोस्तों अगर आप भी इस बाइक को खरीदने की इच्छा रखते है तो आपके लिए खुशखबरी है , जी हाँ दोस्तों अब आप बेहद कम कीमत में ऑनलाइन सेकंड हैंड मार्केट से ये बाइक ले सकते है , आइये जानते है इसके बारे में

 

दमदार इंजन और स्मूथ परफॉर्मेंस

Xtreme 200R में 199.6cc का एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, 2-वॉल्व सिंगल-सिलेंडर OHC इंजन देखने को मिलता है। यह इंजन 8000 rpm पर 18.4 PS की पावर और 6500 rpm पर 17.1 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन आपको शहर के ट्रैफिक में आसानी से निकालने में मदद करता है और साथ ही हाईवे पर भी आपको शानदार परफॉर्मेंस देता है। 5-स्पीड गियरबॉक्स गियर शिफ्टिंग को स्मूथ बनाता है, जिससे राइडिंग का अनुभव और भी बेहतर हो जाता है।

शानदार माइलेज 

हीरो Xtreme 200R की सबसे खास बातों में से एक है इसकी बढ़िया माइलेज। कंपनी का दावा है कि यह बाइक 39.9 kmpl की माइलेज देती है। इसका मतलब है कि आप कम बजट में लंबी दूरियां तय कर सकते हैं। रेगुलर राइडर्स के लिए यह एक बहुत ही फायदेमंद फीचर है।

सुरक्षा  

हीरो Xtreme 200R में सुरक्षा का भी पूरा ध्यान रखा गया है। इस बाइक में सिंगल-चैनल ABS (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) स्टैंडर्ड दिया गया है। यह खासतौर पर गीली सड़कों पर या अचानक ब्रेक लगाने की स्थिति में आपको संतुलन बनाए रखने में मदद करता है। इसके अलावा, टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क और एडजस्टेबल मोनोशॉक सस्पेंशन से राइडिंग के दौरान आराम का ख्याल रखा जाता है।

स्टाइलिश लुक्स और आकर्षक डिजाइन

हीरो Xtreme 200R का डिजाइन काफी स्पोर्टी और आकर्षक है। इसमें मस्कुलर फ्यूल टैंक, एलईडी हेडलाइट्स और टेललाइट्स, स्प्लिट सीट्स और डायनेमिक वुल्फ आई सिग्नेचर लाइट्स जैसी फीचर्स दी गई हैं, जो इस बाइक को और भी स्टाइलिश बनाती हैं।

कीमत

दोस्तों अब बात करते है कीमत की इस धांसू बाइक की कीमत क्विकर में मात्र 55 हजार रखा गया है। अगर आप इस बाइक को खरीदने की इच्छा रखते है तो ओनर से बात करके ले सकते है और दोस्तों अभी तक इस बाइक में किसी भी प्रकार का प्रॉब्लम नहीं है , बाइक 2018 की मॉडल है और 98000 KM तक चली है।

Manoj Kumar के बारे में
Avatar photo
Manoj Kumar My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles since 2021, researching and writing articles on health, government schemes, and technology topics. I work very hard to write content so that you can get the right information. Thank you." Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow