Realme ने की नए फोन की तैयारी! 6300 5G चिप, IP54 रेटिंग ये होगा जबरदस्त स्पेशल फीचर्स, जानिए डिटेल्स

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: Realme Narzo N65 5G. काफी कम बजट में फोन को लाने वाली कंपनी Realme को जाना जाता है, जो ग्राहकों की पहली पंसद रहते है। कंपनी ने Realme GT 6T के लॉन्चिंग के समय नए डिवाइस को लेकर बड़े खुलासे कर दिए है, जिससे आप को जरुरी जानना चाहिए की कंपनी अगले फोन में कैसी जबरदस्त खासियत देने वाली है।

खबरों में बताया जा रहा हैं कि कंपनी Realme Narzo N65 5G के नाम से अगले डिवाइस पर काम कर रही है, जिसे आने वाले महीनो में लॉन्च किया जा सकता है। तो वही कंपनी के अगले फोन Realme Narzo N65 5G में डाइमेंशन 6300 5G चिप के साथ, IP54 रेटिंग के साथ लॉन्च होगा।

इन खूबियां में आ रहा Realme Narzo N65 5G

Narzo N65 5G स्मार्टफोन के बैक साइड में एक घड़ी जैसा गोल कैमरा मॉड्यूल देखा गया है, जो पहले  कई अन्य Realme फोन पर देखा है, जैसे Realme 12 Pro, Realme P1 और यहां तक कि Narzo 70 Pro भी शामिल किया गया है।

तो वही आने वाला Realme फोन TSMC की 6nm प्रक्रिया पर आधारित MediaTek Dimensity 6300 5G चिपसेट द्वारा संचालित होगा।

IP54 रेटिंग के साथ आ रहा Realme Narzo N65 5G

तो वही कंपनी एक और अहम खासियत में अन्य कंपनी को तगड़ी टक्कर देने वाली है। जिससे फोन में स्पलैश और डस्ट रेसिस्टेंस के लिए IP54 रेटिंग भी होगी। इसे आसान भाष में समझें तो फोन पानी के कुछ छींटे या हल्की बारिश झेलने में सक्षम होगा, हालांकि पानी के नीचे पूरी तरह से डूबने में सक्षम नहीं होगा।

Realme Narzo N65 5G में ये होगा स्पेशल फीचर

कंपनी इस नए डिवाइस में एक रेनवाटर स्मार्ट टच फीचर भी दे रहा है, जो स्मार्टफोन को गीला होने के कॉडिशन में फोन को चलाने में मदद करेगा।

आप को याद दिला दें कि Realme ने पिछले महीने अपना C65 5G स्मार्टफोन भी लॉन्च किया था, जिसमें समान डिज़ाइन एलिमेंट के साथ यहां पर बताया गया चिपसेट और IP54 रेटिंग थी।

वही इसमें C65 5G में 6.67-इंच HD+ डिस्प्ले है जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 89.97 प्रतिशत, 120Hz रिफ्रेश रेट और 625 निट्स पीक ब्राइटनेस है। हालांकि कंपनी में कुछ अलग हटकर करने वाली है, जो और कंपनियों से मुकाबला कर पाए।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow