अब ब्लॉग, रील बनाकर मचाए धूम! Xiaomi ला रही जबरदस्त सिनेमैटिक विजन वाला फोन, जानिए

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी भारतीय बाजार में एक बार फिर से तहलका मचाने के लिए तैयार है। इस बार कंपनी सोशल मीडिया पर ब्लॉग और रील बनाने वाले यूजर्स के लिए जबरदस्त स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। स्मार्टफोन कंपनी शाओमी जल्दी इस सीरीज के फोन बाजार में उतारने के लिए तैयार है।

दरअसल आजकल सोशल मीडिया के लिए कटेंट बनाने वाले यूजर्स की संख्या बढ़ती जा रही है। जिससे अब कंपनी ऐसे ग्राहकों को टारगेट करने के लिए इनके सहुलियत के लिए खास डिवाइस ला रही है। खास बात यह है कि कंपनी ने पहले ही बताया है कि यह स्मार्टफोन सिनेमैटिक विजन के साथ आएंगे इसका यूज करके आप बढ़िया से ब्लॉग, रील, शॉर्ट आदि तरह से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपनी तगड़ी पहुंच बना सकते हैं।

कंपनी ने जारी किया जबरदस्त टीजर

शाओमी इंडियन सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने वाले के लिए एक तगड़ा फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इस फोन में लेईका कैमरा दिया जाएगा। हाल ही में कंपनी ने इस स्मार्टफोन को लेकर एक नया टीजर जारी किया है। जिसमें कुछ ऐसी खासियत है। जो अच्छी है।

खबरों में बताया जा रहा हैं कि यह स्मार्टफोन Xiaomi का पहला फोन होगा जिसमें नया स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 होगा। यह डिवाइस CIVI सीरीज में Civi 1s कहा जा सकता है। हालांकि कंपनी ने इसके बारे में को कंफर्म नहीं किया है।

ये रही Xiaomi Civi में होने वाले संभावित स्पेसिफिकेशन

खबरों में बताया जा रहा हैं कि जैसा की कंपनी फोन को लेकर टीज किया हैं, तो जबरदस्त फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिल सकते हैं, जिससे Xiaomi Civi में 6.55-इंच AMOLED पैनल के साथ 120 Hz रिफ्रेश रेट में होगा, जिसमें फोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 से सुरक्षित हो सकता है।

कंपनी इसमें स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर देने जा रही हैं, तो 16 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज के साथ जोड़ा जा सकता है। कैमरा खासियत में 50 एमपी प्राइमरी शूटर कैमरा के साथ 50 एमपी टेलीफोटो लेंस और 12 एमपी अल्ट्रा-वाइड सेंसर हो सकता है। सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 32MP का फ्रंट कैमरा हो सकता है। तो वही स्मार्टफोन में 67W फास्ट चार्जिंग के साथ 4,700mAh की बैटरी हो सकती है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow