अब SUV लेने का सपना होगा पूरा ! Renault Liger का ये खतरनाक वेरिएंट मिल रहा मात्र 4 लाख में… फीचर्स देख हो जायेंगे खुश

By

Vikram Singh

Renault Kiger RXL AMT: अगर आप भी काफी समय से एक SUV गाड़ी लेने की सोच रहे थे लेकिन कम बजट होने के कारण आपके हाथ केवल निराशा ही मिल रही थी तो आज के इस रिपोर्ट में हम आपको एक जबरजस्त डील के बारे में बताएंगे जिसके अंतर्गत आपको Renault Kiger का खतरनाक RXL AMT वेरिएंट मात्र 4 लाख़ में मिल जाएगा। यह SUV गाड़ी भारत में इसके फीचर्स के कारण काफी पसंद की जाती है। आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Renault Kiger के RXL AMT वेरिएंट में आते हैं ये दिल खुश कर देने वाले फीचर्स

अगर हम Renault Kiger के RXL AMT वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 999 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 96 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 71.01 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह गाड़ी 5 लोगों की सीटिंग कैपेसिटी तथा ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 19.03 Kmpl का शानदार माइलेज भी मिल जाता है। साथ ही जरूरी वस्तुएं रखने के लिए इसमें आपको 405 लीटर का शानदार बूट स्पेस भी देखने के लिए मिल जाता है। आप इस गाड़ी में एक बार में अधिकतम 40 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं।

 

सहूलियत के लिए गाड़ी के अंदर काफी सारे आरामदायकता के फीचर्स दिए गए हैं जिसमें आपको पावर स्टीयरिंग, एयर कंडीशनर, हीटर, पावर विंडो, एसेसरी पावर आउटलेट, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, एयर क्वालिटी कंट्रोल, हाइट एडजेस्टेबल, ड्राइवर सीट एडजस्ट, रियर रीडिंग लैंप, वैनिटी मिरर, की लेस एंट्री जैसे फीचर्स मिल जाते हैं। वहीं इसमें क्रूज कंट्रोल तथा ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे आवश्यक फीचर्स नहीं मिलते हैं।

कार मार्क्स ने इस गाड़ी में सुरक्षा का विशेष ध्यान रखते हुए कुल 4 एयरबैग की सुविधा दी है। इसी के साथ एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंटर लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, ट्रेक्शन कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटर, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल तथा हिल एसिस्ट का भी फीचर मिल जाता है।

Renault Kiger के RXL AMT वेरिएंट को मात्र 4 लाख में खरीदने का तरीका

यदि आप अभी Renault Kiger के RXL AMT वेरिएंट को मार्केट में खरीदने जाते हैं तो इसकी एक्स शोरूम कीमत ही 7.10 लाख़ रुपए से शुरू होती है। लेकिन अभी आपको यही गाड़ी cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटेगरी वाले क्षेत्र में मात्र ₹4,00,000 की मिल जाएगी।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक कुल 16,230 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी के ऑनर के मुताबिक अभी Renault Kiger में कोई भी समस्या नहीं आई है। परफॉर्मेंस के मामले में भी यह गाड़ी अभी काफी अच्छा परफॉर्म कर रही है तथा यह पूरी तरह से स्क्रैचलेस है जिस कारण से देखने में भी बिल्कुल न्यू जैसी लगती है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर सीधा सेलर से संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App