इस धाकड़ कूलर के आगे AC भी है फेल! Flipkart से 3 हजार से ज्यादा बंपर छूट पर लाए घर, देखें डील

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Kenstar 27 L Room/Personal Air Cooler. देश के कई राज्यों में पड़ रही भीषण गर्मी हर कोई परेशान है, तो वही ऐसे कई राजस्थान, उत्तर प्रदेश, हरियाणा जैसे राज्यों में लोगों का हाल बेहाल होकर रखा है, जिससे लोग गर्मी से बचने के लिए कई तरह के उपाय कर रहे हैं।

तो वही इस बढ़ती गर्मी को देखते हुए लोग अपने बजट में कूलर, पंखे और AC खरीदने का ऑप्सन देख रहे हैं, लेकिन ज्यादातर लोगों के लिए AC खरीदना मुश्किल हो जाता है। जिससे मार्केट में कंपनियों ने जबरदस्त तरीके से एसी जैसी ठंडक देने के लिए कूलर को उतार दिया है, जो कीमत में काफी कम लेकिन कमरा या दुकान के कुलिंग के लिए धांसू है।

यहां पर हम आप के लिए कम बजट में इस तेज गर्मी से निजात दिलान के लिए खास कूलर की जानकारी लाए है, जिसे Flipkart की वेबसाइट खरीदने का मौका छूट के साथ मिल रहा है, यहां पर हम Kenstar 27 L Room/Personal Air Cooler के बारे में बात कर रहे हैं, बता दें कि यह कूलर 27 लीटर के टैंक के साथ आता है।

बंपर छूट में पाएं Kenstar 27 L Room/Personal Air Cooler

ग्राहकों के लिए ध्यान देने वाली बात यह कि Kenstar 27 L Room/Personal Air Cooler को Flipkart वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, जिससे यहां पर कूलर की कीमत ₹ 9,990 (MRP) से घटकर अब सिर्फ ₹ 5759 हो गई है

कंपनी ने इस कूलर में दिए हैं जबरदस्त स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने Kenstar 27 L Room/Personal Air Cooler में जबरदस्त स्पेसिफिकेशन दिए है, जिससे यह कूलर के लिए 230 वोल्ट पावर होनी चाहिए, तो वही पानी के लिए टैंक कैपेसिटी 27 लीटर तक है। और इसका एयर फ्लो 2200 क्यूबिक मीटर प्रति घंटा का है। कंपनी का दावा हैं कि इससे 70 वर्ग मीटर (350 वर्ग फुट) कवरेज एरिया हो सकता है। जिसमें स्पीड सेटिंग्स के 3 मोड दिए है। तो वही कूलिंग मोड नॉर्मल, नेचुरल, स्लीप मिलते हैं।

Kenstar 27 L Room/Personal Air Cooler के फीचर्स

इस गजब के लो बजट में आने वाले कुलर की खासियत के बारे में गौर करें तो Kenstar 27 L Room/Personal Air Cooler कूलर पोर्टेबल और कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ आता है, जिसे आसानी से इधर-उधर रख सकते हैं। तो इसमें दिए गए कूलिंग मोड्स में नॉर्मल, नेचुरल और स्लीप मोड्स आपको अपनी जरूरत के हिसाब से कूलिंग लेवल रख सकते हैं।

कंपनी ने 27 लीटर की बड़ा टैंक दिया है, जो आपको बार-बार पानी भरने से बचाती है। कूलर 4-वे एयर डिफ्लेक्शन के साथ आता है, जो आपको हर दिशा में ठंडी हवा पहुंचाता है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow