खूबसूरत और फीचर्स से भरी है Poise Grace Electric Scooter, कीमत भी कम

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Poise Grace Electric Scooter: आज के इस दौर में इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड काफी तेजी से बढ़ रही है। जिसे देखकर बड़ी टू व्हीलर निर्माता कंपनियों के साथ ही नई कंपनियां मार्केट में अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आ रही हैं। Poise Grace की ही बात करें, तो इस कंपनी की इलेक्ट्रिक स्कूटर को भी मार्केट में काफी पसंद किया जाता है। इसके बारे में आप यहाँ पर जानेंगे।

कंपनी की Poise Grace Electric Scooter की जानकारी

इस स्कूटर का निर्माण काफी एडवांस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करके कंपनी ने किया है। इसे काफी यूनिक लुक में डिज़ाइन किया गया है। ऐसे में अगर आपका मन भी पेट्रोल से चलने वाली स्कूटर को छोड़कर एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का कर रहा है। तो यहाँ पर आप Poise Grace इलेक्ट्रिक स्कूटर से जुड़ी सभी जरूरी बातों के बारे में जान सकते हैं। जिससे आपको इसे खरीदने में आसानी होगी।

Poise Grace Electric Scooter का बैटरी पैक और मोटर

Poise Grace Electric Scooter में आपको 60V, 43Ah का लिथियम आयन बैटरी पैक मिलता है। जिसके साथ कंपनी 800W पावर वाली इलेक्ट्रिक मोटर उपलब्ध कराती है। कंपनी ने इस मोटर का निर्माण बीएलडीसी तकनीक का इस्तेमाल करके किया है। वहीं कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में लगे बैटरी पैक पर 3 साल और मोटर पर 2 साल की वारंटी भी देती है।

आप नॉर्मल चार्जर की मदद से इसके बैटरी पैक को 3 से 3.5 घंटे में फुल चार्ज कर सकते हैं। इसके रेंज की बात करें तो इसमें आपको सिंगल चार्ज में 80 से 100 किलोमीटर का ड्राइव रेंज मिलता है। कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 50 किलोमीटर प्रति घंटा का टॉप स्पीड ऑफर की है।

Poise Grace Electric Scooter के आकर्षक सेफ्टी फीचर्स

कंपनी की इस इलेक्ट्रिक में बेहतर सुरक्षा के लिए फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया गया है। Poise Grace इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने कई आधुनिक फीचर्स को लगाया है। जिसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, साइड स्टैंड इग्निशन लॉक, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप और रिवर्स मोड जैसे फीचर्स शामिल हैं। इस स्कूटर को 97,174 रुपये से 1.08 लाख रुपये की कीमत पर बाजार से आप खरीद सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow