अब कार खरीदने में नहीं होगी दिक्कत, बाइक जितनी बजट में मिलेगी Maruti SPresso

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Used Maruti Cars: आज के समय हर कोई चाहता है कि उसके पास फोर व्हीलर हो। वही बढ़ती गर्मी के साथ लोगों को सफर में काफी ज्यादा कठिनाई आती है। ऐसे में हर कोई कार की एसी में बैठकर आराम से सफर करना चाहता है।

इस कारण से गर्मी में कारों की सेल बढ़ भी जाती है। लेकिन अगर आपके पास बजट नहीं है और आप एक कार खरीदना चाहते हैं तो भी आप एक अच्छी कार खरीद सकते हैं। आज के समय 2.50 लाख रुपए की कीमत पर रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बिकती है। आप चाहे तो इसी कीमत पर एक अच्छी कार खरीद सकते हैं जो आपको इसी का मजा देगी।

ऑनलाइन या फिर ऑफलाइन मिलेगी Second Hand Car

आदि से भी कम कीमत पर आप चाहे तो सेकंड हैंड कार खरीद सकते हैं। आपको अच्छे कंडीशन वाली यह कारें ऑनलाइन या फिर ऑफलाइन मिल जाएगी। ऑफलाइन इन कारों की सेल बड़े शहरों में काफी ज्यादा होती है। लेकिन अगर आप छोटे शहर में हैं तो फिर ऑनलाइन ऐसी कार्य खरीद सकते हैं। आज हम आपको मारुति एस्प्रेसो पर मिलने वाले कुछ बेहतरीन ऑफर्स के बारे में बताने वाले है।

Maruti SPresso पर बेहतरीन ऑफर

मारुति एक्सप्रेस एक ऐसी हैचबैक है जिसे कंपनी भी एसयूवी कहकर बेचती है। हालांकि यह कोई एसयूवी नहीं है। लेकिन इसका बॉक्स डिजाइन और ग्राउंड क्लीयरेंस इसे हैचबैक से थोड़ा बेहतर बनाता है। वैसे इसकी एक्स शोरूम कीमत 5 लाख रुपए से थोड़ी ज्यादा है और ऑन रोड यह तकरीबन ₹6 लाख में आती है। लेकिन आप चाहे तो इसे ₹200000 में खरीद सकते हैं।

Maruti खुद दे रही SPresso पर डील

ओएलएक्स पर मारुति एस्प्रेसो (Maruti SPresso) को बहुत ही कम कीमत पर बेचा जा रहा है। यहां आप इसे ₹200000 में खरीद सकते हैं। इसमें आपको सीएनजी का विकल्प नहीं मिलेगा।

लेकिन यह उन सभी फीचर्स के साथ आती है जिसकी जरूरत आपको ड्राइविंग के वक्त होने वाली है। यह कार अभी तक 80000 किलोमीटर चल चुकी है। इसीलिए आप एक टेस्ट राइड लेकर इसकी जांच कर सकते हैं।

मारुति ट्रू वैल्यू पर भी स्पेशल को बेचा जा रहा है। यहां यह कार ₹300000 में बिक रही है। इसकी कंडीशन काफी अच्छी है। वही मारुति इस पर आपको वारंटी और फ्री सर्विसेज भी देने वाली है। इस हिसाब से यह एक बेहतरीन डील बन जाती है। आप आज ही वेबसाइट पर जाकर इस कर की डिटेल ले सकते हैं। वही इस गर्मी में यह आपके सफर को काफी आरामदायक बना देगी।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow