Viral: विराट कोहली ने जड़ा शतक तो फैंस ने किया गौतम गंभीर को याद, जानें ऐसा क्यों हुआ?

By

Aniket Kumar Jha

गुरूवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें संस्करण का 65वां मैच खेला गया जिसमें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की टीम की भिड़ंत सनराइजर्स हैदराबाद से हुई। दोनों टीमों के बीच यह मैच हैदराबाद के राजीव गाँधी क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले को बंगलौर को टीम ने 8 विकेट से अपने नाम कर लिया। हैदराबाद में खेले गए इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने टॉस जीतने के बाद गेंदबाज़ी करने का निर्णय लिया था।

विराट का विकराल रूप

आपको बता दें कि इस मुकाबले में विराट ने तूफानी बल्लेबाज़ी करते 4 साल बाद इंडियन प्रीमियर लीग में शतक लगा दिया। बंगलौर और हैदराबाद के बीच खेले जा रहे इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की टीम ने विराट कोहली की इस धामाकेदार शतकीय पारी की बदौलत 19.2 ओवेरों में ही सनराइजर्स हैदराबाद के द्वारा दिए गए 187 के लक्ष्य को अर्जित कर लिया।

विराट कोहली के द्वारा यह बेहतरीन शतकीय पारी खेलने के बाद अब उनके प्रशंकों में उत्साह की लहर देखने को मिल रही है। विराट की इस पारी के बाद उनके फैंस ने लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम के मेंटर गौतम गंभीर और तेज़ गेंदबाज़ नवीन उल हक़ की सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोलिंग की है। आपको बता दें कि 1 मई के दिन खेले गए मैच में विराट कोहली से गौतम गंभीर और नवीन उल हक़ की गहमागहमी हो गई थी जिसके बाद ये मामला लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ है।

इन दोनों के बीच की लड़ाई सिर्फ मैदान तक ही सीमित नहीं रह गई थी बल्कि इसका असर सोशल मीडिया पर भी देखने को मिला था। दोनों ही खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे का जमकर मज़ाक उड़ाया था। विराट और नवीन ने अपनी-अपनी इन्स्टाग्राम स्टोरी के ज़रिए एक दूसरे को लेकर बातें लिखते हुए तंज कसा था। ऐसे में विराट कोहली के द्वारा शतक बनाने के बाद उनके फैंस ने सोशल मीडिया के माध्यम से नवीन और गंभीर पर धावा बोल दिया है।

https://twitter.com/sharmajiihere/status/1659258314012917761?t=DDJ7D-yeONv5F9pH8qXEjQ&s=08

Aniket Kumar Jha के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App