रोहित शर्मा T-20 वर्ल्ड कप से बाहर! दिग्गज खिलाड़ी ने दिया चौंकाने वाला अपडेट

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग के बाद सीधे भारतीय टीम विदेश दौर पर आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप खेलने जाएगी, जिसे लेकर हर किसी का चेहरा खिला है। आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप इस बार यूएसए और वेस्टइंडीज की संयुक्त मेजबानी में खेला जाएगा, जिसका आगाज 2 जून से होना जा रहा है। यह बड़ा टूर्नामेंट खेलने के लिए भारतीय टीम का ऐलान भी 30 अप्रैल को कर दिया गया है।

ऐलान के ठीक बाद भारतीय टीम के लिए एक ऐसी खबर सामने आई है जो किसी बड़े झटके से कम नहीं है। टीम के कप्तान रोहित शर्मा चोटिल हो गए हैं, जिनके आईसीसी वर्ल्ड कप में खेलने पर संकट के बादल छाए हुए हैं। आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ भी वे इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में खेले थे। इतना ही नहीं फिल्डिंग करने भी मैदान पर नहीं आए थे।

वर्ल्ड कप से पहले चोटिल हुए रोहित शर्मा

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप से कप्तान रोहित शर्मा का चोटिल होना अच्छा संकेत नहीं माना जा रहा है। 3 अफ्रैल को वानखेड़े स्टेडियम में हिटमैन फिल्डिंग करने भी नहीं उतरे थे। बल्लेबाजी करते हुए 12 गेंदों पर 11 रन क पारी खेली थी। इतना ही नहीं वे काफी उदास भी दिखाई दिए थे।

उनकी चोट को लेकर दिग्गज खिलाड़ी ने एक बड़ा बयान दिया है। उनकी चोट को लेकर पीयूष चावला ने बड़ा अपडेट दिया है। उन्होंने कहा कि रोहित शर्मी की पीठ में थोड़ी जकड़न थी, इसलिए सावधानी बरतते हुए उन्हें फिल्डिंग के लिए नहीं बुलाया गया।

हालांकि, अभी रोहित शर्मा की चोट को लेकर आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन मीडिया की खबरों में इस तरह का दावा किया जा रहा है। अगर वर्ल्ड कप से पहले वे बाहर हो जाते हैं तो टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका साबित होगा।

मुंबई इंडियंस ने किया निराश

आईपीएल में 5 खिताब अपने नाम करने वाली मुंबई इंडियंस ने इस बार काफी निराश किया है। एमआई प्लेऑफ की रेस से पूरी तरह बाहर हो चुकी है, जो टीम के खिलाड़ी और फैंस के लिए किसी बड़े झटके की तरह है। टीम ने आईपीएल मिनी ऑक्शन से पहले ही बड़ा एक्शन लेते हुए रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को कप्तानी सौंप दी थी।

इसके लिए हार्दिक पांड्या को गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया गया था। तभी से एमआई और हार्दिक पांड्या फैंस के निशाने पर थे। पंड्या ने भी किसी अपने फैसले से फैंस को खुश नहीं किया है, जो हर मोर्चे पर खराब प्रदर्शन करते नजर आए।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App