IPL से धोनी सन्यास लेंगे या नहीं! दिग्गज ने खोला ऐसा राज कि सुनकर आप भी चौंक जाएंगे

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग अब आखिरी पड़ाव में खेला जा रहा है, जिसे लेकर खिलाड़ियों और क्रिकेट प्रशंसकों में काफी रौनक दिख रही है। कोलकाता नाइट राइडर्स एक ऐसी टीम हैं, जिसका सेमीफाइनल में पहुंचना तय है। राजस्थान रॉयल्स भी लगभग सेमीफाइनल में पहुंचनी तय मानी जा रही है। इसके अलावा चेन्नई सुपर किंग्स, सनराइजर्स हैदराबाद भी क्वालीफाइ में पहुंचनी निर्धारित समझी जा रही है।

इस आईपीएल के बाद क्या चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के सबसे अनुभवी खिलाड़ी और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सन्यास लेंगे। 43 साल के महेंद्र सिंह धोनी के सन्यास लेने की चर्चा सोशल मीडिया पर तेजी से चल रही हैं, लेकिन अब एक दिग्गज ने ऐसा बयान दिया जिससे यह उम्मीदें ना के बराबर नजर आती हैं।

वैसे भी इस सीजन में महेंद्र सिंह धोनी ने बहुत शानदार विकेटकीपिंग के अलावा चौके-जड़कर अपनी प्रतिभा का परिचय दिया है। उन्होंने साबित कर दिया कि अभी वे किसी युवा खिलाड़ी से कम नहीं है। सीएसके टीम के बल्लेबाजी कोच माइक हसी ने उनके सन्यास लेने को लेकर बड़ी बात कही है।

माइकल हसी ने धोनी के सन्यास को लेकर कही चौंकाने वाली बात

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स(सीएसके)को 5बार विजेता बनाने वाले महेंद्र सिंह धोनी इस सीजन के बाद क्या सन्यास का ऐलान कर सकते हैं, जिसे लेकर टीम के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी ने बड़ी बात कही है। माइक हसी ने उम्मीद जताई है कि धोनी अगले दो साल और भी आईपीएल खेल सकते हैं। कोच ने कहा कि माही इस समय बेहतरी बल्लेबाजी कर रहे हैं।

माइकस हसी ने एक शो में कहा ,हम उम्मीद कर रहे हैं कि वह खेलते रहेंगे। वह इतनी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। वह शिविर में जल्दी आकर काफी अभ्यास करते हैं और पूरे सत्र में फॉर्म में रहे हैं। हसी के बयान से लगता है कि महेंद्र सिंह धोनी अभी सन्यास नहीं लेने वाले हैं, जो सीएसके लिए किसी खुशखबरी की तरह होगा।

धोनी ने इस फैसले से सभी को किया हैरान

आईपीएल शुरू होने से पहले माइकल हसी ने कप्तानी छोड़ने वाले फैसले से सभी को हैरान कर दिया था। इस बारे में माइकल हसी ने कहा ,एमएस ने बताया था कि ह टूर्नामेंट से पहले कप्तानों की बैठक में हिस्सा नहीं लेंगे। इसके बाद हम सब हैरान हो गए कि क्या हो रहा है। फिर उन्होंने(धोनी) बताया था कि कि अब से ऋतुराज कप्तान होगा। शुरुआत में झटका लगा लेकिन हमें पता था कि ऋतुराज सही पसंद है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow