Jio का 12 महीने वाला पैसा वसूल प्लान, रोजाना 2.5GB Data के साथ कॉलिंग, मैसेजिंग सब Free

By

Sarita

नई दिल्ली। रिलायंस जियो (Reliance Jio Plan) के प्लान आज के समय सबसे अधिक पसंद किया जाता है। जियो के प्लान्स (Jio Plans) सस्ते होने के साथ ही काफी ही ज्यादा दमदार भी होते हैं। रिलायंस जियो और एयरटेल के बीच हमेशा ही कड़ी टक्कर देखने को मिल जाती है।

ऐसे में क्या आप एक ऐसा मोबाइल प्लान चाहते हैं जो आपको सालभर डेटा, कॉलिंग, SMS और मनोरंजन का तड़का दे? अगर हां , तो आज हम आपके लिए रिलायंस जियो का एक बेहद ही शानदार प्लान लेकर आये हैं, जो सालभर की वैधता के साथ आता है।

यह प्लान ना आपको केवल हाई स्पीड डेटा प्रदान करता है, बल्कि फ्री कॉलिंग के साथ ही ढेरों सुविधाएं भी मिलती हैं। जियो का ये प्लान फ्री Fancode सब्सक्रिप्शन के साथ आता है, जिससे आप अपने पसंदीदा खेलों का आनंद सालभर ले सकते हैं। तो आइए, इस प्लान के बारे में विस्तार से जानते हैं:

जियो का सालभर वाला प्लान

जियो का 3333 रुपये वाला प्लान एक एनुअल प्लान है, जो आपको 365 दिनों की वैधता के साथ आता है। प्लान में इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए हर दिन
2.5GB प्रतिदिन हाई-स्पीड डेटा मिलता है। इस तरह ग्राहकों को टोटल 912.5GB डेटा मिलता है।

प्लान में बातचीत करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। प्लान में हर दिन 100 SMS भी मिलते है। इसके अलावा अतिरिक्त लाभ की बात करें तो फ्री Fancode सब्सक्रिप्शन (मूल्य ₹220/माह या ₹999/वर्ष) जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

यह प्लान किनके लिए है?

यह प्लान उन लोगों के लिए सबसे अच्छा साबित हो सकता है, जिन्हें हर महीने के प्लान से छुटकारा चाहिए। जो लोग प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और SMS चाहते हैं जो यूजर्स फैनकोड पर स्पोर्ट्स इवेंट देखना चाहते हैं। जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड ऐप का उपयोग करना चाहते हैं।

यह प्लान कैसे रिचार्ज करें?

आप इस प्लान को जियो की वेबसाइट या MyJio ऐप से आसानी से रिचार्ज कर सकते हैं। यह प्लान भारत भर में सभी जियो सर्किलों में उपलब्ध है। यह प्लान 365 दिनों तक वैध रहेगा।

Sarita के बारे में
Sarita Sarita Singh brings over 8 years of media experience to Timesbull.com. From crime to entertainment, her writing captivates readers. Her journey started small, then blossomed at Rajasthan Patrika, India.com, and News 24 Digital. Now, she thrives on diverse content creation at Timesbull.com. A master storyteller, Sarita's future shines bright. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow