BSNL में चुपके से निकला अपना सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान मिलते हैं ये फायदे

Avatar photo

By

Sanjay

BSNL: जिस तरह से यह लगातार रिचार्ज को लेकर लोगों के बीच महंगा प्लान पेश करता रहा है। इस बीच बीएसएनएल कंपनी की ओर से लोगों के बीच बेहद सस्ते प्लान में बेहतर परफॉर्मेंस और कॉलिंग मुहैया कराने का काम करती है। अगर आप भी बीएसएनएल को सेकेंडरी नंबर के तौर पर इस्तेमाल करते हैं। तो यह आर्टिकल आपके लिए काफी बेहतर साबित होने वाला है।

क्योंकि इस आर्टिकल के माध्यम से आप आसानी से अपने पैसे बचा सकते हैं और बहुत ही सस्ते दाम में बीएसएनएल का रिचार्ज करके बीएसएनएल सिम का प्रचार कर सकते हैं। देखा जा रहा है कि वर्तमान समय में बीएसएनएल के यूजर्स लगातार बढ़ते जा रहे हैं। जिसके चलते कंपनी लोगों को खाना खिलाने के लिए बेहतर योजनाएं बनाती है.

बीएसएनएल एक ऐसा प्लान लेकर आया है जो लोगों के लिए काफी फायदेमंद है। जिसके तहत कोई भी व्यक्ति आसानी से इस प्लान को रिचार्ज करके अच्छे खासे पैसे बचा सकता है और बीएसएनएल को प्रमोट कर सकता है। दोस्त इसका इंटरनेट आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। क्योंकि यह प्लान बीएसएनएल कंपनी के सबसे अच्छे प्लान में से एक माना जाता है।

बीएसएनएल रिचार्ज प्लान का खुलासा

अगर आप भी अपने फोन में दो सिम इस्तेमाल करते हैं और हम जानते हैं कि एक सिम हमारे लिए प्राइवेट सिम है। वहीं अगर आप बीएसएनएल का सिम इस्तेमाल करते हैं तो इस पर ज्यादा से ज्यादा रिचार्ज कराना हमारी मजबूरी है। जिस पर आप बेहद कम कीमत वाले प्लान की तलाश में हैं।

तो मैं बताना चाहूंगा कि बीएसएनएल ने सिर्फ ₹48 वाला प्लान ही लोगों के बीच पेश किया है। जिसकी वैधता आपको एक महीने तक देखने को मिलेगी। इतना ही नहीं आपको ₹10 का टॉक टाइम बैलेंस भी उपलब्ध कराया गया है। जो सीधे आपके स्मार्टफोन पर दिखाई देगा.

बीएसएनएल रिचार्ज प्लान से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण जानकारी

जो लोग दूसरे नंबर के तौर पर बीएसएनएल का सिम इस्तेमाल करते हैं। उनके लिए यह जानना बेहद जरूरी है कि वे कॉलिंग के लिए 20 पैसे चार्ज करते हैं। इसके अलावा अगर आप इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से प्राप्त करना चाहते हैं। तो आज ही आप आधिकारिक वेबसाइट पर दिए गए प्लान को चेक करके और अपनी पसंद के अनुसार कोई भी एक प्लान चुनकर अपना बीएसएनएल सिम रिचार्ज कर सकते हैं।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App