Amazon Sale: सड़ी गर्मी को दूर करने सस्ते में बिक रहे टॉप ब्रांडेड Air Coolers, चुटकी बजाते ही देंगे बर्फ जैसी ठंडी हवा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Personal Air Cooler : अगर आप आपका पुराना कूलर ज्यादा शोर करता हैं या फिर खराब हो गया हैं? तो आपको बेहतर कूलिंग के साथ ऑनलाइन प्लेटफॉर्म Amazon पर एक से एक बढ़िया कूलर मिल रहे है। 

इन कूलर की खासियत हैं कि ये चलने पर बिल्कुल भी आवाज भी नहीं करते है। आज हम आपको इस ऐसी ही कुछ बेस्ट एयर कूलर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे आप सेल 57% तक की छूट में खरीदकर ला सकते सकते है।

Amazon Sale 2024 में आपको कॉम्पैक्ट साइज से लेकर बड़े साइज के कूलर दिए जा रहे हैं जिन्हें आप अपने बेडरूम में भी लगा सकते हैं और कमर्शियल पर्पज के लिए भी यूज कर सकते हैं। इन कूलर में आइस चैंबर दिया है जो एक्स्ट्रा कूलिंग देने के लिए बना है।

Bajaj Personal Air Cooler 

Great Summer Sale में मिलने वाला यह बेस्ट सेलर वाला Air Cooler है। ये कूलर 30 फीट हवा फेंकता है, इसके वॉटर टैंक की कैपेसिटी 36 लीटर की है। इसमें बेस्ट क्वालिटी का पंप लगा हुआ है जिस पर हाई इंसुलेशन मिलता है। जो बाहर के मॉइश्चर से पंप को बचाता है और लंबे समय तक ड्यूरेबल रखता है। साथ ही ये एंटीबैक्टीरियल हेक्साकूल टेक्नोलॉजी के साथ आपको फ्रेश और क्लीन हवा देता है।

Livpure Desert Air Cooler

यह एयर कूलर 65 लीटर की कैपेसिटी के साथ आता है जो रेगिस्तान जैसी गर्मी में बढ़िया कूलिंग देता है। इसमें आपको अलग से आइस चैंबर लगा हुआ मिलता है जो हवा को चिल्ड रखता है।

इसमें कास्टर व्हील्स लगे हुए मिलते हैं जिससे आप इस कूलर को एक कमरे से दूसरे कमरे में आसानी से मूव कर सकते हैं। वहीं इसकी मोटर थर्मल ओवरलोड प्रोटेक्शन के साथ मिलता है। सबसे खास बात यह एयर कुलर इनवर्टर पर भी काम कर सकता है।

HIFRESH Air Cooler for Home

इस Air Cooler को खरीदना आपके लिए बेस्ट हो सकता हैं। ये चलते समय बिल्कुल आवाज भी नहीं करता हैं। इस एयर कूलर में आपको तीन विंडो स्पीड और कूलिंग मोड दिया गया है। जिसे आप रेगुलर फैन, एयर कूलर और डिह्यूमिडिफायर की तरह यूज कर सकते हैं।

वहीं इसमें आपको तीन एडवांस्ड एंटीबैक्टीरियल हैनीकॉम्ब पैड लगा हुआ मिलता है जो दूसरे कूलर के मुकाबले 66% तक ज्यादा पानी के इवेपोरेशन को बढ़ाता है और फास्ट कूलिंग प्रदान करता है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App