Cheapest AC: झुलसाने वाली गर्मी में खरीदें 45% की छूट के साथ ये Best Split AC, रूम को बनाएंगे mussoorie जैसा ठंडा

By

Sarita

नई दिल्ली। गर्मी का मौसम अपने चरम पर है लू और प्रचंड गर्मी (Cheapest AC) ने लोगों का पसीना निकाला हुआ है। भीषण गर्मी ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। ऐसे में AC की डिमांड मार्केट में बहुत ही अधिक बढ़ गई है। AC के बिना इस गर्मी में रहना बेहद ही ज्यादा मुश्किल होता है।

कुछ लोग ऐसे होते हैं, जो पैसे बचाने के चक्कर में रेंट ओर AC खरीदते हैं, मगर ये AC बिजली की खपत भी ज्यादा करते हैं और रूम को ठंडा भी जल्दी नहीं करते हैं। यदि आप खुद के लिए नया Split AC खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो और आपको समझ नहीं आ रहा है कि किस कंपनी का Split AC आपके लिए अच्छा साबित होगा तो आपको जरा भी चिंता करने की जरुरत नहीं है।

Amazon पर इस समय कई Split AC पर भारी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। आप खुद के लिए यहां से कम बजट में बढ़िया सा एसी अपने घर के लिए खरीद सकते हैं। यहां हम आपको कुछ चुनिंदा Split AC के बारे में बताएंगे, जो आपके बड़े रूम को मिनटों में ठंडा कर देंगे।

1. Daikin 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC

असल कीमत : ₹58,400
डिस्काउंट के बाद : ₹36,990 में खरीदें ( 37 % का डिस्काउंट )

1 साल की वारंटी
ट्रिपल डिस्प्ले
इन्वर्टर स्विंग कंप्रेसर
16 मीटर तक हवा फेंकता है
कॉपर कंडेंसर कॉयल
आसान मेंटेनेंस

2. LG 1.5 Ton 5 Star DUAL Inverter Split AC

M.R.P.: ₹84,990
डिस्काउंट के बाद ₹46,990 (45% का ऑफर )

6 इन 1 कन्वर्टिबल एसी
52 डिग्री गर्मी में भी परफेक्ट कूलिंग
एंटी-वायरस प्रोटेक्शन
कम नॉइस लेवल
यूजर रेटिंग 4

3. Carrier 1.5 Ton 5 Star AI Flexicool Inverter Split AC

M.R.P.: ₹75,990
डिस्काउंट के बाद ₹45,990 (39% का ऑफर )

फ्लैक्सीकूल इन्वर्टर टेक्नोलॉजी
5 स्टार एनर्जी रेटिंग
50% तक बिजली बचाता है
52 डिग्री गर्मी में भी ठंडक
यूजर रेटिंग 4

Split AC खरीदते समय रखें इन बातों का ध्यान

AC की क्षमता कमरे के आकार के अनुसार होनी चाहिए। 5 स्टार एनर्जी रेटिंग वाले AC बिजली बचाते हैं। कुछ AC में WiFi, स्मार्ट कंट्रोल, एयर फिल्टर आदि फीचर्स भी होते हैं। AC पर कम से कम 1 साल की वारंटी होनी चाहिए।

Disclaimer: इस आर्टिकल में दिए गये ऑफर्स, डिस्काउंट और फीचर्स से जुड़ी जानकारी अमेजॉन से ली गई है। आर्टिकल लिखे जाने तक ये प्रोडक्ट्स Amazon पर उपलब्ध इतने डिस्काउंट के साथ लिस्ट किये गए हैं।

Sarita के बारे में
Sarita Sarita Singh brings over 8 years of media experience to Timesbull.com. From crime to entertainment, her writing captivates readers. Her journey started small, then blossomed at Rajasthan Patrika, India.com, and News 24 Digital. Now, she thrives on diverse content creation at Timesbull.com. A master storyteller, Sarita's future shines bright. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow