बड़ा मौका! 4,000 रुपये की कटौती, सिर्फ 630 रुपये EMI पर लाएं ये Samsung 5G फोन, जानिए

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Samsung Galaxy M34 5G Price cut. आमतौर पर देखा जाता है कि स्मार्टफोन मेकर कंपनी अपने फोन के कीमत में कम ही कटौती करती है, जिससे अगर करती हैं तो कम लोग इसके बारे में जानकर लाभ उठा पाते है, तो आप भी इस समय कोई 5G स्मार्टफोन खरीदने के तैयारी में हैं, तो यहां पर जबरदस्त सैमसंग गैलेक्सी एम 34 के कीमत में कटौती हुई है।

साउथ कोरिया फोन मेकर कंपनी सैमसंग भारतीय बाजार में ऐसे जबरदस्त ऑफर काम ही लाती है। यदि आप सस्ते कीमत और की भारी कीमत कटौती पर फोन को खरीदना चाहते हैं,तो सैमसंग की ओर से 5G स्मार्टफोन पर कीमत में भारी कटौती हो गई है।

कंपनी ने इसे पिछले साल लॉन्च किया था जिसमें 12GB रैम और 128GB तक इंटरनल स्टोरेज जैसा स्पेसिफिकेशन मिलते हैं। अगर आप भारी कीमत कटौती के साथ स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं। तो आपके सैमसंग ऑफिसियल बेवसाइट के अलावा अमेजॉन पर इसे सस्ते में खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy M34 5G के कीमत में भारी कटौती

दरअसल ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon के मुताबिक, सैमसंग का यह फोन 12,999 रुपये की कीमत में मिल रहा है,जिसमें 6GB RAM + 128GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। तो वही ग्राहकों के लिए 1,299 रुपये का इंस्टैंट बैंक डिस्काउंट मिल रहा है। कंपनी ने इसे 16,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया था।

जिससे लॉन्च कीमत में अब तक 4,000 रुपये की कटौती इस फोन में की जा चुकी है। बैंक डिस्काउंट के बाद सैमसंग के इस बजट फोन 11,700 रुपये की कीमत में खरीद सकेंगे। अगर आप यहां पर कोई क्रेडिट कार्ड से फाइनेंस प्लान लेते हैं तो फोन 630 रुपये की शुरुआती EMI में घर ला सकते हैं।

काफी जबरदस्त है Samsung Galaxy M34 5G के फीचर्स

  • Samsung Galaxy M34 5G में6.6 इंच के Super AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। फोन का डिस्प्ले 120Hz हाई रिफ्रेश रेट और FHD+ रेजलूशन को सपोर्ट करता है।
  • इस फोन के डिस्प्ले की पीक ब्राइटनेस 1,000 निट्स तक की है। कंपनी ने Samsung Galaxy M34 5G केडिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया है।
  • Samsung Gaalxy M34 5G में इन हाउस Exynos 1280 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 8GB तक RAM और 128GB तक इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है।
  • यूजर्स फोन की रैम को वर्चुअली 12GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं।
  • कपनी ने इसके पीछे ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है, इसमें 50MP का मेन OIS कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 13MP का कैमरा है।
  • इस फोन में Dolby Atmos, 5G, Wi-Fi, Bluetooth, GPS जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स मिलते हैं।
  • यह स्मार्टफोन 6,000mAh की बैटरी और 25W USB Type C फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow