Daikin AC: इस कंपनी के 2 Ton के AC पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, मात्र 14000 रुपए में ले जाएगा घर

Avatar photo

By

Govind

Daikin AC: अगर आप इस चिलचिलाती गर्मी से परेशान हैं तो आप अपने लिए नया कम कीमत वाला एयर कंडीशनर खरीद सकते हैं। जहां यह आपको बेहतरीन कूलिंग तकनीक के साथ कम कीमत पर मिलता है जिसमें आपको गर्मी में भी सर्दी की ठंडक मिलती है। अगर आप भी अपने लिए नया एयर कंडीशनर खरीदना चाहते हैं तो Daikin 2 Ton एयर कंडीशनर आपके लिए बंपर डिस्काउंट है।

Daikin कंपनी के AC पर डिस्काउंट मिल रहा है

इस Daikin 2 Ton एयर कंडीशनर की शुरुआती कीमत ₹60000 है, लेकिन बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर के बाद आपको इसे मात्र ₹14000 की कीमत पर खरीदने का मौका मिल रहा है। यह 2 टन का है, जिसके कारण इसकी कूलिंग क्षमता भी है बहुत बढ़ जाता है. अगर आप इसे डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीदना चाहते हैं तो इस पर आपको बेहतरीन फाइनेंस सुविधा भी मिलती है, तो आइए जानते हैं इस एयर कंडीशनर के बारे में पूरी जानकारी।

अगर आप इस समय एयर कंडीशनर ऑर्डर करते हैं तो यह सिर्फ दो दिन में आपके घर तक पहुंचा दिया जाएगा। इसकी फास्ट डिलीवरी में आपको थोड़े ज्यादा पैसे खर्च करने पड़ेंगे, लेकिन एयर कंडीशनर तुरंत आपके घर डिलीवर कर दिया जाएगा। इसके साथ ही इस एयर कंडीशनर में आपको कई फीचर्स दिए गए हैं जो इसे बेहद खास बनाते हैं। आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में.

डाइकिन 2 टन एसी की विशेषताएं

Daikin 2 Ton ने इस एयर कंडीशनर में आपको भरपूर पावर कॉलिंग तकनीक का साथ दिया है जहां यह आपके कमरे के लिए एक परफेक्ट एयर कंडीशनर होगा जिसमें आपको तीन पावर मोड मिलते हैं, पहले पावर मोड में आपको 30% पावर और इन दूसरे मोड में आपको 30% पावर मिलती है। तीसरे मोड में 75% पावर और 90% पावर मिलती है। जिसकी मदद से यह एयर कंडीशनर आपके पूरे कमरे को सर्दी जैसा अहसास कराएगा।

डाइकिन 2 टन की विशेषताएं

इस एयर कंडीशनर में आपको कॉपर कंडीशन ऑफर किया गया है जो आपको अच्छी कूलिंग देगा और इस पर पूरे 5 साल की वारंटी दी गई है। अगर यह खराब हो जाता है तो इसे 5 साल के अंदर बदल दिया जाएगा और इसे बदलने की लागत भी बहुत ज्यादा है। यह आसान है और एयर कंडीशनर पर 1 साल की वारंटी मिलती है जिसमें पीसीबी समेत 5 साल की वारंटी मिलती है।

इस एयर कंडीशनर के हाई रेव कंप्रेसर पर आपको पूरे 10 साल की वारंटी मिलेगी, जहां पहले इसकी कीमत ₹60000 थी। डिस्काउंट ऑफर और बैंक ऑफर के बाद आपको इस एयर कंडीशनर को सिर्फ ₹37000 की शानदार कीमत पर खरीदने का मौका मिलता है। क्रियान्वित हैं. उपलब्ध है और इस पर आपको तेज डिलीवरी का विकल्प भी मिलता है।

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow