6 जून को भारत आ रहा Galaxy Z Fold 5 और OnePlus Open की बैंड बजाने Vivo का धाकड़ फोन! मिलेगा स्टाइलिश फीचर्स

By

Sarita

नई दिल्ली। वीवो (Vivo Latest Smartphone) के स्मार्टफोन को मार्केट में खूब पसंद किया जाता है। वीवो (Vivo Upcoming Phone) के स्मार्टफोन सस्ते होने के साथ ही काफी ही ज्यादा स्टाइलिश और दमदार फीचर्स से लैस होते हैं। यदि आप वीवो के ग्राहक हैं, तो आपके लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है।

वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो (Vivo X Fold 3 Pro Launch Date) भारत में बहुत जल्द ही पेश किया जायेगा। चीनी कंपनी ने गुरुवार (23 मई) को खुलासा किया है कि वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो को भारत में अगले महीने यानी 6 जून को लॉन्च किया जायेगा। फ्लिपकार्ट और वीवो ने लॉन्च को टीज़ करने के लिए अपनी वेबसाइटों पर एक पेज भी बनाया है।

हैंडसेट को भारत से पहले चीन मार्केट में लॉन्च किया गया था। यह क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC काम करता है। इसमें Zeiss-ब्रांडेड कैमरे हैं। स्मार्टफोन में 8 इंच की इनर फोल्डिंग स्क्रीन है। इसके अलावा कंपनी का ये फोन 5,700mAh की बैटरी के साथ आता है। तो आईये फ़ोन कीमत और फीचर्स पर एक नजर डालते हैं:-

Vivo X Fold 3 Pro : लांच डेट

वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो को भारतीय मार्केट में 6 जून को पेश किया जायेगा। लॉन्चिंग के बाद आप फोन को फ्लिपकार्ट की वेबसाइट से खरीद सकेंगे।

Vivo X Fold 3 Pro : संभावित कीमत

वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो की कीमत की जानकारी अभी आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आई है। चीन में 16GB रैम + 512GB स्टोरेज एडिशन की कीमत CNY 9,999 (लगभग 1,16,000 रुपये) है।

Vivo X Fold 3 Pro : संभावित फीचर्स

वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो का चीनी वेरिएंट एंड्रॉइड 14 पर ओरिजिनओएस 4 पर काम करता है। इसमें 8.03-इंच 2K (2,200×2,480 पिक्सल) AMOLED इनर फोल्डेबल डिस्प्ले और 6.53-इंच (1,172×2,748 पिक्सल) AMOLED एक्सटर्नल डिस्प्ले शामिल किया गया है।

स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC चिप के साथ 16GB तक LPDDR5X रैम और 1TB तक UFS4.0 स्टोरेज दिया गया है। इसमें Vivo V3 इमेजिंग चिप और कार्बन फाइबर हिंज है।

वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो में 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दिया गया है। जबकि, सेल्फी के लिए इसमें बाहरी और भीतरी स्क्रीन पर 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

फोन में 5,700mAh की बैटरी दी गई है, जो 100W वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है। उम्मीद है कि यह फोन गैलेक्सी Z फोल्ड 5 और वनप्लस ओपन को टक्कर देगा।

Sarita के बारे में
Sarita Sarita Singh brings over 8 years of media experience to Timesbull.com. From crime to entertainment, her writing captivates readers. Her journey started small, then blossomed at Rajasthan Patrika, India.com, and News 24 Digital. Now, she thrives on diverse content creation at Timesbull.com. A master storyteller, Sarita's future shines bright. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow