सिम को एक्टिव रखने के लिए BSNL का सबसे सस्ता पैसा वसूल प्लान! मात्र 107 रुपये में पाएं छप्पड़ फाड़ बेनिफिट्स

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL के रिचार्ज प्लान्स को ग्राहकों द्वार अबहूत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। बीएसएनएल (Bsnl Cheapest Plan) कंपनी के पास आपको महंगे से लेकर सस्ते प्लान्स देखने को मिल जायेंगे। बीएसएनएल (Bsnl Plan) अपने यूजर्स को अबनाये रखने और प्राइवेट टेलीकॉम को कड़ी टक्कर देने के लिए आये दिन एक से बढ़कर एक प्लान्स लेकर आ रहा है।

बीएसएनएल के प्लान्स सस्ते होने के साथ ही काफी ही ज्यादा जबरदस्त भी होते हैं। ऐसे में आज हम यहां आपने बीएसएनएल यूजर्स के लिए एक बेहद ही बढ़िया और जबरदस्त प्लान लेकर आये हैं। बीएसएनएल के इस प्लान में पूरे 35 दिनों की वैलिडिटी मिलती है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

यह कहना गलत नहीं होगा कि बीएसएनएल अपने सस्ते और लंबी वैलिडिटी के लिए जाना जाता है। यदि आप बीएसएनएल के ग्राहक हैं और खुद के लिए लगभग 100 रुपये में कोई बढ़िया और अच्छा सा प्लान खोज रहे हैं, तो आपके लिए हमारी यह खबर अच्छी साबित हो सकती है। बीएसएनएल के इस प्लान की कीमत 110 रुपये से भी कम है। तो आईये इसके बारे में सबकुछ बताते हैं:-

BSNL का 107 रुपये का रिचार्ज प्लान

BSNL के 107 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 35 दिन की वैधता मिलती है। इस प्लान में ग्राहकों को इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए टोटल 3GB डेटा मिलता है। इस प्लान कीखासियत है कि ये प्लान बीएसएनएल के सबसे सस्ते प्लान में से एक है।

डाटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड लिमिट घटकर 40kbps की हो जाती है। प्लान में बातचीत करने के लिए यूजर्स को 200 मिनट फ्री वॉइस कॉल की भी सुविधा भी मिलती है। इतना ही नहीं प्लान में 35 दिन तक के लिए बीएसएनएल ट्यून्स की सर्विस भी उपलब्ध करवाई जा रही है।

बीएसएनएल कंपनी का ये प्लान उनके लिए काफी ही ज्यादा अच्छा साबित हो सकता है, जिन्हें अधिक डेटा और बातचीत करने की जरुरत नहीं पड़ती है। कम पैसे में सिम को एक्टिव रखने के लिए बीएसएनएल का ये प्लान काफी ही अच्छा साबित हो सकता है। अगर आप अपने लिए सस्ते प्लान कम बजट में खोज रहे हैं तो ये प्लान आपकी मदद कर सकता है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App