MARUTI ALTO 800 मात्र 1 लाख 30 हजार रुपये में बनाएं अपनी, चूका मौका तो पड़ेगा पछताना

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः मारुति ऑल्टो को गांव से लेकर शहरों तक खूब पसंद किया जाता है, जिसका माइलेज के साथ कई फीचर्स लोगों के दिलों की धड़कन बने हुए हैं। अगर आप भी चौपहिया गाड़ी की खरीदारी करने का प्लान बना रहे हैं तो मारुति ऑल्टो 800 बढ़िया विकल्प है। अगर आपकी इनकम कम है और गाड़ी खरीदे की सोच रहे हैं तो देर नहीं करें।

हम आपको एक शानदार ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं। मारुति ऑल्टो 800 का सेकेंड हैंड मॉडल इन दिनों मार्केट में गर्दा मचा रहा है, जिसे बहुत कम कीमत में खरीदकर घर लाया जा सकता है। इसलिए जरूरी है कि आप गाड़ी की खरीदारी करने का ऑफर बिल्कुल भी हाथ से ना जाने दें, क्योंकि बार-बार ऐसे ऑफर नहीं आते हैं।

मारुति ऑल्टो 800 की कीमत

मारुति ऑल्टो 800 गाड़ी को आप शोरूम से खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो पूरा प्राइस देना होगा। शोरूम में मारुति ऑल्टो के टॉप वेरिएंट की कीमत साढ़े पांच लाख रुपये निर्धारित की गई है। इस गाड़ी के माइलेज की बात करें तो एक लीटर में आराम से 20 से 22 किमी तक चलाया जा सकता है।

बाकी गाड़ियों की अपेक्षा मारुति ऑल्टो का खर्च बहुत कम है। दूसरी गाड़ियों के मुकाबले इसकी कम रुपये में सर्विस कराने का काम कर सकते हैं। मारुति सुजुकी की सेल्स ऐंड सर्विस उपलब्ध है। चलते कार में कोई खामी आने पर इसे जल्दी ठीक कराया जा सकता है।

आप गाड़ी की खरीदने का सोच रहे हैं बजट कम है तो फिर चिंता ना करें। आप सेकेंड हैंड मॉडल को सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। इस गाड़ी को बिक्री के लिए कई जगह लिस्ट किया गया है।

मारुति ऑल्टो 800 को यहां से सस्ते में खरीदें

देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली मारुति की ऑल्टो 800 के सेकेंड हैंड मॉडल को बहुत कम रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। इस गाड़ी को बिक्री के लिए ओएलएक्स पर रखा गया है। इस वेरिएंट की कीमत की बात करें तो 1 लाख 30 हजार रुपये निर्धारित की गई है।

आप इस गाड़ी को ओएलएक्स से आराम से खरीदकर घर ला सकते हैं। यहां से गाड़ी की खरीदारी करने पर एक बार में पूरी रकम देनी होगी, क्योंकि किसी तरह के फाइनेंस प्लान का फायदा नहीं मिलने वाला है। इसलिए जरूरी है कि आप गाड़ी की खरीदारी समय रहते कर लें।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App