MI vs GT Dream11 Prediction: मुंबई इंडियंस के इस बल्लेबाज को बनाएं अपनी टीम का कप्तान, बन जाएंगे करोड़पति

By

Anil Kumar

MI vs GT Dream11 Prediction: IPL 2023 के मैच नंबर 57 में आज (12 मई) शाम 7:30 बजे मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस आमने सामने होंगी। तो आइए जानते हैं बेस्ट ड्रीम 11 टीम के बारे में।

MI vs GT: IPL 2023 के मैच नंबर 57 में रोहित की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस और हार्दिक की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस आमने सामने होंगी। यह मुकाबला मुंबई के होम ग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। इस सीजन यह दोनों टीमों की दूसरी जंग है जब पिछली बार दोनों टीमें आमने सामने आई थीं तब गुजरात ने जीत दर्ज की थी। वो मुकाबला गुजरात के होम ग्राउंड नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया था। वहीं इस बार रोहित की टीम गुजरात से अपनी हार का बदला लेने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में उतरेगी। तो आइए जल्दी से देखते हैं इस मुकाबले की बेस्ट ड्रीम 11 टीम के बारे में –

MI vs GT: इस आईपीएल सीजन अब तक दोनों टीमों ने 11-11 मुकाबले खेले हैं। जिसमें गुजरात की टीम 16 अंकों के साथ शीर्ष पर है वहीं मुंबई 12 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है और गुजरात को केवल एक मुकाबला जीतना है जिसके बाद वह सीधा प्लेऑफ में पहुंच जाएगी। लेकिन वहीं दूसरी ओर मुंबई अगर इस मुकाबले को हारती है तो इसके लिए काफी परेशानियां बढ़ जाएगी।

MI vs GT पिच-रिपोर्ट

मुंबई इंडियंस के होम ग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के लिए काफी फायदेमंद साबित होती है। इस मैदान पर बल्लेबाजों का बोल बाला देखने को मिलता है और साथ ही यहां का ऐवरेज स्कोर 180 के पार रहता है। हालांकि इस पिच पर तेज गेंदबाजों को काफी उछाल मिलती है, लेकिन वो उतने असरदार नहीं साबित होते हैं।

MI vs GT बेस्ट ड्रीम11 टीम

विकेटकीपर- इशान किशन
बल्लेबाज- शुभमन गिल, डेविड मिलर
ऑलराउंडर- कैमरून ग्रीन, विजय शंकर, टिम डेविड
गेंदबाज- मोहम्मद शमी, राशिद खान, पीयूष चावला
कप्तान- सूर्यकुमार यादव
उपकप्तान- हार्दिक पांड्या

MI vs GT संभावित प्लेइंग 11

मुंबई इंडियंस-
रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, कैमरून ग्रीन, टिम डेविड, तिलक वर्मा, पीयूष चावला, जेसन बेहरेनडोर्फ, कुमार कार्तिकेय, आकाश मांडवाल और क्रिस जॉर्डन।

गुजरात टाइटंस-
शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा(विकेट कीपर), हार्दिक पांड्या (कप्तान), अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, विजय शंकर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, मोहित शर्मा और नूर अहमद।

Anil Kumar के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App