Video: 2040 से टाइम मशीन में ट्रैवल करके आईपीएल का मैच देखने पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, जाने वायरल वीडियो की क्या है सच्चाई?

By

Aniket Kumar Jha

इन दिनों महेंद्र सिंह धोनी की दीवानगी लोगों को पागल बना रही है। देश-विदेश से लंबी दूरी तय करके लोग उन्हें देखने आ रहे हैं। इस आईपीएल सीज़न भी यह देखने को मिला है कि धोनी के फैंस उनसे कितना प्यार करते हैं। कोई अमेरिका के न्यूयॉर्क से उन्हें देखने के लिए आ रहा है तो कोई गोवा से माही को देखने के लिए पहुँच रहा है। जादूगर माही जहाँ भी जाते हैं लोग उनका चुंबक की तरह पीछा करते हुए वहाँ पहुँच जाते हैं। आईपीएल के 16वें संस्करण में यह देखा जा रहा है कि भले ही देश के किसी भी स्टेडियम में मैच क्यों ना खेला जा रहा हो, सबकी जर्सी का रंग पीला ही दिखाई पड़ता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर माही से जुड़ा हुआ एक वीडियो लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ है जिसमें दावा करते हुए यह कहा जा रहा है कि एम एस धोनी टाइम मशीन से ट्रैवल करके स्टेडियम में आईपीएल का मैच देखने पहुंचे हैं।

क्या है इस वायरल हो रहे वीडियो की सच्चाई?

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है और यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि आख़िर यह मुमकिन कैसे हो सकता है। इस वीडियो क्लिप को देखकर कई लोगों का कहना है कि माही भविष्य से यात्रा करके यह मैच देखने आए हैं, तो वहीँ दूसरी तरफ कई लोग इस क्लिप की सच्चाई को लेकर तमाम तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं। दर्शकों के बीच बैठा यह शख्स कुछ-कुछ माही जैसा दिखाई दे रहा है इसलिए लोग यह देखकर हैरान हो रहे हैं। वास्तव में, चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच मैच खेला जा रहा था और धोनी जैसा दिखने वाला यह बुजुर्ग शख्स मैच देखने पहुंचा था। ठीक इसी दौरान दर्शकों के बीच बैठे इस शख्स को कैमरे ने कैद कर लिया जिसके बाद लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

https://www.instagram.com/reel/CrtDaE0JCpJ/?igshid=NTc4MTIwNjQ2YQ==

 

Aniket Kumar Jha के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App