RR vs GT Video: कैसे थमा तूफान? विजय शंकर ने बाउंड्री पर छलांग लगाकर पकड़ा अद्भुत कैच

Avatar photo

By

Vipin Kumar

RR vs GT Video: राजस्थान रॉयल्स टीम गुजरात टाइटंस के सामने ठीक-ठाक लक्ष्य खड़ा करने में सफल रही। जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 196 रन बनाए। अब जीत के लिए गुजरात टाइटंस को 197 रन बनाने होंगे, जो किसी बड़ी चुनौती की तरह होगा।

इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के तूफानी बल्लेबाज रियान पराग ने काफी जबरदस्त पारी खेली, जिन्हों 48 गेंदों का सामना कर 76 रन बनाए। अपनी पारी में उन्होंने शानदार तरीके से 5 छक्के और 3 चौके लगाए। बल्लेबाजी की औसत 158.33 का रहा। रियान पराग एक बड़ा शॉट मारने के चक्कर में विजय शंकर को कैच थमा बैठे। एक बार को लग रहा था कि गेंद सीधी बाउंड्री लाइन के बाहर जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। जानकारी के लिए बता दें कि राजस्थान रॉयल्स इकलौती ऐसी टीम है जिसने सभी खेले हुए मुकाबलों में जीत दर्ज की है। उसने चार मैच खेले हैं और 8 अंकों के साथ पहले पायदान पर चल रही है।

राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज नहीं कर पाए करिश्मा

राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल पूरी तरह से फ्लॉप रहे, जिन्होंने 19 गेंदों का सामना कर 24 रन बनाए। उनके साथ खेलने आए जोस बटलर भी कोई खास कमाल नहीं कर सके, जिन्होंने 10 गेंदों पर 8 रन की पारी खेली।

टीम के कप्तान संजू सैमसन और रियान पराग ने कुछ देर टीम को थामा और बड़े स्कोर की तरफ ले गए। संजू सैमसन ने नाबाद रहते हुए 38 गेंदों पर 68 रन बनाए। अपनी पारी में उन्होंने 2 छक्के और 7 चौके लगाए। रियान पराग ने तो कमाल ही कर दिया।

उन्होंने 48 गेंदों का सामना करते हुए 76 रन बनाए। पारी में गगनचुंबी 5 छक्के और 3 चौके जड़ दिए। शिम्रोन हेटमायर ने 5 गेंदों पर 13 रन की पारी खेली। उन्होंने 260.00 के औसत से रनों की बरसात की। इस तरह राजस्थान रॉयल्स 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 196 रन बना सकी।

राजस्थान रॉयल्स टीम

यशस्वी जयसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), रियान पराग, ध्रुव जुरेल, शिम्रोन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, अवेश खान, कुलदीप सेन, युजवेंद्र चहल।

गुजरात टाइटंस टीम

शुभमन गिल (कप्तान), साई सुदर्शन, विजय शंकर, अभिनव मनोहर, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), राहुल तेवतिया, राशिद खान, उमेश यादव, स्पेंसर जॉनसन, नूर अहमद, मोहित शर्मा

 

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App