रवि शास्त्री का X हैंडल हैक! लगातार पोस्ट से सोशल मीडिया पर मचा तहलका, जानें

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी रहे और पूर्व कोच रवि शास्त्री आए दिन चर्चा में बने रहते हैं। कभी खिलाड़ियों को जीत के टिप्स देते हैं तो कभी क्रिकेटर्स को लेकर अपने विचार भी रखते हैं। इस बीच पूर्व कोच रवि शास्त्री आईपीएल में कमेंट्री भी करते नजर आ रहे हैं। अब चर्चा उनकी कमेंट्री को लेकर नहीं, बल्कि उनके सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चल रही है, जिन्हें पढ़कर आप भी हैरान रह जाएंगे।

आज उनके सोशल मीडिया के प्लेट फॉर्म एक्स पर एक के बाद एक कई पोस्ट किए गए। इस पोस्ट में रवि शास्त्री की फोटो के साथ कुछ अटपटा सा कैप्शन भी लिखा हुआ था। इन सभी पोस्ट को देखने के बाद अंदाजा लगाया गया कि उनका ट्विटर हैंडल को हैक कर लिया गया है। वैसे उनका ट्विटर हैंडल हैक हुआ या नहीं, इस लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं यह भी माना जा रहा है कि हो सकता उन्होंने किसी ब्रांड के लिए प्रमोशनल पोस्ट किया हो।

जानिए कैसे किए गए पोस्ट

भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री के ट्विटर हैंडल से सबसे पहला पोस्ट बुधवार सुबह 11 बजे शेयर किया गया। पोस्ट में रवि शास्त्री की तस्वीर के साथ लिखा था कि, ‘आई एम हॉटी, आई एम नॉटी, आईएम सिक्सटी। इस पोस्ट पर फैंस ने तरह-तरह के कमेंट भी किए।

इसके कुछ ही देर बाद रवि शास्त्री ने दूसरा पोस्ट दोपहर के 2 बजे के करीब किया। इस तस्वीर में रवि शास्त्री बैठे हुए दिख रहे हैं और कैप्शन है कि, ‘क्या यह फोटो रिझाने के लिए ठीक है।

थोड़ी देर बाद रवि शास्त्री के अकाउंट से तीसरा पोस्ट 3 बजकर 34 मिनट पर किया। इस पोस्ट के साथ तस्वीर में रवि शास्त्री तौलिए से मुंह छिपाते हुए कुछ इस तरह का कैप्शन लिखा गया।

इससे पहले भी पोस्ट हो चुके वायरल

जानकारी के लिए बता दें कि पूर्व कोच रवि शास्त्री की पोस्ट सोशल मीडिया पर इससे पहले भी कई वायरल वायरल हो चुकी हैं। इससे पहले भी उनका पोस्ट वायरल हो चुका है। हालांकि, उस समय उनका वह पोस्ट एक विज्ञापन के लिए प्रमोशन के तौर पर किया गया, लेकिन फिलहाल रवि शास्त्री के हैंडल से जो पोस्ट किया गया है उसे लेकर यह कहा जा रहा है कि उनका अकाउंट हैक करने का काम किया गया है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App