CSK vs SRH Playing 11: हैदराबाद को धूल चटाने उतरेगी सीएसके, धोनी खेलेंगे या नहीं, जानिए संभावित प्लेइंग इलेवन

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग में आज दो मुकाबले खेले जाने हैं, जिसमें पहले में तो गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेजर्स आमने-सामने होंगी, जबकि दूसरी जंग चेन्नई सुपर किंग्स और और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेली जाएगी। चेन्नई और हैदराबाद के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है, जो सीजन का 46वां मैच है। यह मैच एमए चिदंबरम स्टेडियम चेन्नई में खेला जाना है, जिसे लेकर खिलाड़ियों और क्रिकेट प्रेमियों के बीच काफी उत्साह बना हुआ है।

अभी तक खेले गए इस सीजन की बात करें तो सनराइजर्स हैदराबाद का पलड़ा भारी है, जिसने 8 मैचों में 5 जीत दर्ज की हैं। प्वाइंट टेबल की बात करें तो 10 अंक के साथ तीसरे नंबर पर है। चेन्नई की बात करें तो 8 मुकाबलों में 4 जीत दर्ज कर प्वाइट टेबल में 8 अंक के साथ छठे नंबर पर है। यह मैच दोनों ही टीमों के लिए काफी रोमांचकारी होने की उम्मीद है। फैंस के मन में सवाल उठ रहा है कि दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन क्या रहने वाली है।

घरेलू मैदान पर चेन्नई को हराना आसान नहीं

5 बार आईपीएल खिताब जीतने वाली चेन्नई सुपर किंग्स को घरेलू मैदान में हराना कोई आसान काम नहीं है। दूसरी तरफ देखा जाए तो इस सीजन में 5 मुकाबले जीतने वाली सनराइजर्स हैदराबाद की गेंदबाज बल्लेबाजी की तुलना में अच्छी नहीं रही है। 250+ रन अगर बनाए हैं तो खर्च भी 20-30 रन कम ही किए हैं।

आईपीएल के इतिहास में अभी तक दोनों टीमों की तुलना की जाए तो चेन्नई सुपर किंग्स का पलड़ा काफी भारी है। दोनों टीमों के बीच अभी तक 20 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें चेन्नई ने 14 में जीत दर्ज की है। सनराइजर्स हैदराबाद ने निराशाजनक प्रदर्शन करते हुए 6 मुकाबले ही जीते हैं।

चेपॉक की पिच पर गति में बदलाव कारगर साबित हो सकती है। स्टेडियम में आज अगर ओस का असर रहता है तो टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करने पसंद करेगी।

फटाफट जाने सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन

अभिषेक शर्मा, ट्रेविस हेड, एडेन मार्करम, नीतीश रेड्डी, हेनरिक क्लासेन, अब्दुल समद, शाहबाज अहमद, पैट कमिंस, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, जयदेव उनादकट।

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

ऋतुराज गायकवाड़, अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिचेल, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, मोइन अली, एमएस धोनी, दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मुस्तफिजुर रहमान, मथीशा पथिराना।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App